गया में ट्रेलर से कुचलकर अधेड़ की मौत, तीन घंटे जाम रहा जीटी रोड, आवागमन बाधित, ट्रेलर जब्त, चालक गिरफ्तार

शनिवार को ट्रेलर से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान सैलवां गांव निवासी स्व. खेदू प्रजापत के पुत्र रघुपत प्रजापत (52 वर्ष) के रूप में हुई है। लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया। इससे नामांकन करने आ रहे प्रत्याशियों को प्रखंड कार्यालय पहुंचने में दिक्कत हुई।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:42 PM (IST)
गया में ट्रेलर से कुचलकर अधेड़ की मौत, तीन घंटे जाम रहा जीटी रोड, आवागमन बाधित, ट्रेलर जब्त, चालक गिरफ्तार
गया में ट्रेलर से कुचल एक व्यक्ति की मौत के बाद 3 घंटे जीटी रोड जाम कर दिया गया।

 संवाद सूत्र, मदनपुर (औरंगाबाद) : मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीकुआं के पास जीटी रोड पर शनिवार को ट्रेलर से कुचलकर एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान सैलवां गांव निवासी स्व. खेदू प्रजापत के पुत्र रघुपत प्रजापत (52 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना के बाद लोगों ने जीटी रोड जाम कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रघुपत प्रजापत शिवगंज जाने को लेकर सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान पूर्व दिशा की ओर से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने उन्हें कुचल दिया। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया।

जीटी रोड 3 घंटे रखा जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार

स्वजन आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए गया स्थित मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जीटी रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा। इस दौरान आवागमन बाधित रहा। वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। मदनपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव को ले नामांकन करने आ रहे प्रत्याशियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

ट्रेलर को जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की खबर सुन बीडीओ कुमुद रंजन व थानाध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। वहां समाजसेवी प्रमोद सिंह ने पीडि़त परिवार को नकद देकर सहायता की। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से बात कर पीडि़त परिवार को सहायता देने का आश्वासन दिलाया। इसके बाद सड़क जाम हटा। घटना को अंजाम देने वाला ट्रेलर (आरजे 02जीबी1426) को जब्त कर लिया गया है। साथ ही चालक जफरुद्दीन खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जो राजस्थान का रहने वाला बताया जाता है। इस घटना के बाद स्वजन काफी मर्माहत हैं।

chat bot
आपका साथी