Gaya News: गया के मॉल में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची

गया चेरकी मार्ग पर गुरुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मॉल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फायर बिग्रेड की आठ गाड़ियां ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:22 AM (IST)
Gaya News: गया के मॉल में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची
गया के मॉल में लगी आग के बाद जमा भीड़। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। गया में मॉल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई । जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर गया चेरकी मार्ग पर गुरुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर रात एक मॉल समेत चार दुकानों में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना रविवार को अलसुबह में मिली। जब आग की लपट दुकानों से निकल रहे थे। तब स्थानीय लोग और दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे। आग की लपटों को देखकर पहले तो स्थानीय लोगों को कुछ समझ में नहीं आया। फिर उन लोगों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने की कोशिश की। लेकिन आग की लपट काफी भीषण थी। इसलिए स्थानीय लोग आग बुझाने में कामयाब नहीं हो सके।

आग की लपटे को बढ़ता देख गुरुआ और चेरकी थाना के पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। आनन-फानन में दोनों थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने सबसे पहले जमा भीड़ को हटाया। उसके बाद पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए शेरघाटी और गया के अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दी। रविवार की सुबह आग पर काबू पाने के लिए आठ गाड़ी अग्निशमन विभाग की बारी बारी से घटनास्थल पर पहुंची। आग को बुझाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। अग्निशमन विभाग के कर्मी लगातार पानी की बौछार से आग को बुझाने की कोशिश करते दिखे। इस दौरान आस पास के लोग भी घटनास्थल के आस पास जमा हो गए।

घटना के बारे में चेरकी थाना अध्यक्ष विभूति भूषण ने बताया कि गुरुआ थाना अंतर्गत एक मॉल सहित चार दुकान में आग लगी है। आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। पुलिस का कहना है कि, दुकान किसकी है और कितने का नुकसान हुआ है। यह तो जांच  के उपरांत ही पता चल पाएगा। लेकिन घटनास्थल पर लगातार अग्निशमन विभाग के कर्मी लगे हुए हैं और आग पर काबू पाया गया है।

chat bot
आपका साथी