गया के मानपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, एसएसपी ने कहा-पैसे के लेन-देन का था विवाद

गया के मानपुर में दो पक्षों के बीच विवाद की परिणति एक की हत्‍या से हुई है। बुधवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। उसकी पहचान महकार थाना क्षेत्र के युवक के रूप में की गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:19 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:19 PM (IST)
गया के मानपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या, एसएसपी ने कहा-पैसे के लेन-देन का था विवाद
गया के मानपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

गया, जागरण संवाददाता। मानपुर में पिछले दो दिनों से हो रही फायरिंग के बाद आज एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात बुधवार शाम बुनियादगंज थाना क्षेत्र के डालमिया कैंपस के समीप हुई है। पुलिस ने मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में की है। वह गया जिले के महकार थाना क्षेत्र रहने वाला था। वह मानपुर में परिवार के साथ रहता था। घटना की सूचना थाना की पुलिस पहुंची है। मामले की जांच में जुटी है। वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मानपुर में एक युवक की हत्या हुई है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोली मारने की कर ली गई है पहचान  

एसएसपी ने बताया कि अभी तक की प्रारंभिक जांच में पैसा का लेन-देन सामने आया है। बुनियादगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पीडि़त परिवार से भी घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी। फिलहाल गोली मारने वाले को चिह्नित किया गया है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही है। इधर, हत्या के बाद आसपास के मोहल्ला में भय का माहौल है। आसपास में कई की बातें चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

एक युवक का पटना में चल रहा इलाज

एसएसपी ने बताया कि बुनियादगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथ सहाय लेन मोहल्ला में सुरेश तांती के पुत्र को गोली मारी गई थी। वह स्वस्थ्य है। उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है। उस पर गोली चलाने वाले आरोपितों की खोजबीन की जा रही है। गौरतलब है कि क्षेत्र में वर्चस्‍व की लड़ाई मेंं कुछ दिनों से दो पक्षों में फायरिंग की घटना हो रही है। हद तो यह कि सुुरेश तांती के पुत्र को गोली मारने की बाबत जब थानाध्‍यक्ष से पूछा गया तो उन्‍होंने घटना के प्रति अनभिज्ञता जाहिर की। 

यह भी पढ़ें- गया के मानपुर में गोली से युवक घायल, थानेदार ने कहा-घटना की जानकारी मिलेगी तो करेंगे कार्रवाई

chat bot
आपका साथी