जीटी रोड पर कंटेनर और टेलर वाहन के बीच जबर्दस्त टक्कर, गंभीर रूप से घायल चालक गया रेफर

शेरघाटी थाना के गोपालपुर गांव के समीप जीटी रोड पर रविवार की देर रात टेलर और कंटेनर के बीच हुए टक्कर में टेलर चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से टेलर चालक को अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी पहुंचाया गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:30 AM (IST)
जीटी रोड पर कंटेनर और टेलर वाहन के बीच जबर्दस्त टक्कर, गंभीर रूप से घायल चालक गया रेफर
दुर्घटना में क्षतिग्रस्‍त वाहनों को लेकर जाता क्रेन। जागरण।

संवाद सहयोगी, शेरघाटी (गया)। गया जिले के शेरघाटी थाना के गोपालपुर गांव के समीप जीटी रोड पर रविवार की देर रात टेलर और कंटेनर के बीच हुए टक्कर में टेलर चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से टेलर चालक को अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद सोमवार की सुबह मगध मेडिकल गया के लिए रेफर कर दिया गया है।

डॉक्टर अमित कुमार ने बताया कि चालक का एक पैर टूट चुका है। साथ ही गंभीर चोट आई है। चालक का पहचान सरदार खान पिता बुद्धा खान अलवर राजस्थान के रूप में की गई है। ट्रेलर राजस्थान से कोलकाता की ओर जा रही थी। घटनास्थल पर पहुंचे एसआई अयोध्या प्रसाद सिंह एवं राकेश कुमार ने बताया कि लगभग 3:00 बजे रात में खड़ी टैंकर में टेलर ने पीछे से आकर टकरा गई है। जिसमें ट्रेलर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार टैंकर का ब्रेकडाउन हो जाने के कारण सड़क पर ही एक और खड़ी थी।

टैंकर में किसी प्रकार का इंडिकेटर लाइट जले हुए नहीं रहने की बात स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों  ने कहा कि पीछे का इंडिकेटर जला होता तो शायद या घटना टल सकती थी। परंतु किसी प्रकार का रात्रि समय इंडिकेशन नहीं होने की वजह से टेलर पीछे से आकर जोरदार तरीके से टकरा गई है। जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। इधर द्व य  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक लेन पर लगा जाम को हटाने के लिए क्रेन की सहायता ली जा रही है। ट्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त टेलर एवं टैंकर को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। फिलहाल टैंकर और ट्रेलर घटनास्थल पर ही है जिसके कारण जीटी रोड गोपालपुर के समीप वनवे हो गया है।

बताते चलें कि गोपाल पुर स्थित बुढ़िया नदी पर एक पुल क्षतिग्रस्त रहने के कारण लगभग 1 वर्षों से मरम्मत का काम चल रहा है। जिसके कारण वन वे कर दिया गया है। वन वे पर जाम की समस्या लगातार बनी रहती है। फिलहाल दूसरे लेन पर दुर्घटना हो जाने से जब तक क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया नहीं जाता है तब तक जीटी रोड पर जाम की स्थिति बनी रह सकती है। हालांकि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी