इश्‍क का चढ़ा परवान; प्रेमी के साथ भाग गई तीन बच्‍चों की मां, पति ने किया ऐसा काम कि देखते रह गए लोग

उर्मिला के पति रामनिवास पासवान ने ओबरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर अंछा गांव निवासी मुन्ना कुमार पर आरोप लगाया था कि मुन्ना कुमार मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर ले भागा है। गुप्त सूचना के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी की गई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:18 PM (IST)
इश्‍क का चढ़ा परवान; प्रेमी के साथ भाग गई तीन बच्‍चों की मां, पति ने किया ऐसा काम कि देखते रह गए लोग
पति और बच्‍चों को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। पुलिस ने सोमवार की सुबह बेल रोड से युगल जोड़ी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बताया जाता है कि दाउदनगर थाना के अंछा गांव निवासी मुन्ना कुमार ने ओबरा थाना के पोकठा गांव के रामनिवास पासवान की पत्नी उर्मिला देवी को प्रेम प्रसंग के मामले में बहला फुसलाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका फरार हो गए थे।

उर्मिला के पति रामनिवास पासवान ने ओबरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर अंछा गांव निवासी मुन्ना कुमार पर आरोप लगाया था कि मुन्ना कुमार मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर ले भागा है। पुलिस ने 69/18 कांड संख्या दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई एवं दोनों प्रेमी-प्रेमिका को बेल रोड से गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में नवनियुक्त थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि 164 का बयान दर्ज कराया गया है।

दाेनों को दाउदनगर व्यवहार न्यायालय में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त महिला तीन बच्चे की मां है। दोनों प्रेम प्रसंग के मामले में पहले भाग निकले थे। गुप्त सूचना के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी की गई है। फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी