Lockdown 4 in Rohtas: शहर का हाल देखने निकले एसपी, खुला मिला मॉल तो कर दी कार्रवाई

लाॅकडाउन 4 के अनुपालन को ले एसपी ने शहर में किया फ्लैग मार्च। इस दौरान मॉल खुला मिला तो उसपर कार्रवाई का आदेश दिया। उनके नेतृत्‍व में वाहन एवं मास्‍क की जांच भी की गई। एसपी ने कहा कि सभी के प्रयास से कोरोना हारेगा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 02:11 PM (IST)
Lockdown 4 in Rohtas: शहर का हाल देखने निकले एसपी, खुला मिला मॉल तो कर दी कार्रवाई
मॉल खुला देखकर पहुंचे एसपी आशीष भारती। जागरण

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। लॉकडाउन का सकारात्‍मक असर देखने के बाद सरकार ने लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) लागू कर दिया है। यह पहली जून से प्रभावी है। बुधवार को इसका जायजा लेने के लिए रोहतास के एसपी आशीष भारती ने शहर में फ्लैग मार्च (Flag March in City) किया। इस दौरान एक मॉल खुला पाया गया। उसपर नियमसम्‍मत कार्रवाई का निर्देश दिया गया। इस क्रम में वाहन जांच की गई। मास्‍क चेकिंग अभियान चलाया गया। बिना कारण निकले लोगोंं को फटकार भी लगाई गई। इससे शहर में अफरातफरी की स्थिति बनी रही। 

मास्‍क और बाइक जांच से मचा रहा हड़कंप  

लॉकडाउन का सख्‍ती से अनुपालन कराने में रोहतास पुलिस तत्‍परता से जुटी है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सासाराम अरविंद प्रताप सिंह, अनुमंडल दंडाधिकारी सासाराम मनोज कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों  के साथ गुरुवार को  सासाराम शहर में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान  वाहन चेकिंग एवं मास्क चेकिंग अभियान भी चलाया गया। इसी क्रम में पाया गया कि गौरक्षणी में वी मार्ट खुला था। शटर आधा गिरा कर नियमों के विपरीत बिक्री की जा रही थी। यह देखकर एसपी चौंक गए। उन्‍होंने अधिकारी को निर्देश दिया कि जरूरी कार्रवाई करें। 

एसपी ने लोगों से कहा, खुद की सुरक्षा के लिए एहतियातों का करें पालन 

एसपी ने सभी लोगों से अनुरोध किया कि स्‍वयं की व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना के गाइडलाइन का अनुपालन जरूर करें। मास्क तथा सैनिटाइजर का प्रयोग करते हुए भीड़ भाड़ में नहीं जाने का अनुरोध किया । कहा कि शारीरिक दूरी  का अनुपालन करें। सभी व्यवसायिओं को निर्धारित तिथि को निर्धारित समयावधि तक ही दुकान को खोलने को कहा गया। एसपी ने कहा कि मुझे विश्वास विश्वास है कि सभी के सहयोग से ही  कोरोना हारेगा रोहतास जीतेगा। उन्‍होंने कहा कि जो भी लोग नियमों की अनदेखी करेंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी। इसलिए जरूरी है कि आप कानून का पालन करें और पुलिस-प्रशासन अपना काम करेगी। 

chat bot
आपका साथी