चिराग पासवान के समर्थन में गया की सड़कों पर उतरे LJP कार्यकर्ता, पशुपति पारस का किया पुतला दहन

LJP Splits एलजेपी में छिड़ी जंग से गया भी अछूता नहीं है। वहां पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में चिराग पासवान के प्रति आस्‍था प्रकट की गई। साथ ही पशुपति पारस व उनके समर्थक सांसदों की गई। इसके बाद पारस का पुतला दहन किया गया।

Amit AlokFri, 18 Jun 2021 10:00 AM (IST)
एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान की फाइल तस्‍वीर।

गया, जागरण संवाददाता। LJP Splits लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में मचे घमासान से गया भी बेअसर नहीं है। शहर सिंघरा स्थान स्थित एलजेपी कार्यालय में पार्टी की बैठक में चिराग पासवान (Chirag Paswan) के प्रति आस्‍था प्रकट की गई। साथ ही पशुपति पारस (Pashupati Paras) के चिराग को पद से हटाने के कदम को पीठ में खंजर भोकने वाला बताया गया। पार्टी कार्यालय में हुई बैठक के बाद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पशुपति पासर व उनके समर्थक सांसदों का पुतला दहन किया।

बैठक में चिराग पासवान को दिया समर्थन

एलजेपी कार्यालय में हुई बैठक की अध्‍यक्षता जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने की। बैठक में एलजेपी के सांसदों पशुपतिनाथ पारस (Pashupati Paras), प्रिंस राज (Prince Raj), वीणा देवी (Veena Devi), चंदन सिंह (Chandan Singh) एवं महमूद अली कैसर (Mahmood Ali Kaisar) के प्रति आक्रोश प्रकट किया गया। उन्‍होंने कहा कि पशुपतिनाथ पारस ने रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के निधन के कुछ महीनाें बाद ही चिराग पासवान के पीठ में खंजर भोंका है। कहा कि रामविलास पासवान की विरासत पर कब्जा करने की यह कोशिश कामयाब नहीं होगी।

पारस व समर्थक सांसदों का पुतला फूंका

बैठक के बाद एलेजपी कार्यकर्ताओं ने गया के अंबेडकर चौक के पास पशुपति पारस व उनके समर्थक सांसदों का पुतला फूंका। इस दौरान प्रदेश के सदस्यता अभियान के प्रभारी संजय रविदास, पूर्व प्रत्याशी रेणु देवी, शोभा सिन्हा, मुकेश कुमार यादव, महिला सेल की जिलाध्यक्ष मीणा देवी, किसान सेल के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुकेश चन्द्रवंशी, व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजय कुमार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मो. शहाबुद्दीन, जिला महासचिव चिंटू शर्मा, कमलेश शर्मा, पूण शर्मा, राजीव सिंह व संजीत पासवान मौजूद थे।

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि पशुपति पारस ने चिराग पासवान को एलजेपी संसदीय दल के नेता तथा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के पदों से हटा दिया है। उधर, चिराग पासवान ने भी पारस व उनके समर्थक सांसदों को पार्टी से निकाल दिया है। दोनों गुट एलजेपी पर अपने-अपने दावे कर रहे हैं। जंग में फिलहाल हार-जीत का फैसला नहीं हुआ है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.