हरियाणा से भारी मात्रा में मुजफ्फरपुर ले जा रहा था शराब, भभुआ में पिकअप व ट्रक को पकड़ा, तीन गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को देखते हुए चेक पोस्‍ट पर सघन जांच की जा रही है। इसी क्रम में एक ट्रक व एक पिकअप से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। ट्रक हरियाणा से शराब लादकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसके चालक व खलासी को पुलिस ने दबोच लिया।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:03 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:24 PM (IST)
हरियाणा से भारी मात्रा में मुजफ्फरपुर ले जा रहा था शराब, भभुआ में पिकअप व ट्रक को पकड़ा, तीन गिरफ्तार
भारी मात्रा में शराब के साथ तीन गिरफ्तार, सांकेतिक तस्‍वीर।

मोहनियां (कैमूर), संवाद सहयोगी। स्थानीय थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट पर बुधवार को एक ट्रक व एक पिकअप से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। ट्रक हरियाणा से शराब लादकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसके चालक व खलासी को पुलिस ने दबोच लिया। वहीं पिकअप का चालक चंदौली से 1252 लीटर टेट्रा पैक शराब लेकर सासाराम जा रहा था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।

 इस संबंध में थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर समेकित चेकपोस्ट पर वाहनों की गहन जांच की जा रही है। बुधवार को एंटी लिकर टास्क फोर्स के राजीव कुमार यादव व मद्य निषेध विभाग के देवब्रत कुमार के नेतृत्व में जांच चौकी पर यूपी से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक पिकअप आई। जिसपर मवेशियों के खाने वाली भूसी लदी थी। जब वाहन की तलाशी ली गई तो भूसी के बीच में 6960 पीस टेट्रा पैक शराब रखी गई थी। जिसकी कुल मात्रा 1252 लीटर थी। चालक ग्राम कोथवां आरा निवासी राहुल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में बताया कि वह चंदौली से शराब लेकर सासाराम जा रहा था। जांच के दौरान यूपी की तरफ से आ रहे एक डीसीएम ट्रक (डीएल 1जीसी 5798) को रोका गया। जिसपर जलजीरा लदा था। संदेह के आधार पर ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 360 पेटी शराब रखी गई थी। जिसकी कुल मात्रा 3028 लीटर थी। ट्रक के चालक जगदीश सोनी ग्राम पलवल, थाना जैदपुरा जिला पलवर हरियाणा व खलासी इंद्रजीत ग्राम हतीन गेट पलवर, जिला पलवर हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 25,130 रुपये नकद बरामद हुआ। गिरफ्तार चालक व खलासी के विरुद्ध मोहनियां थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्हें भभुआ जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी