नवादा के रजौली में विद्यालय के शौचालय में पैक कर रहे थे शराब, पुलिस ने मौके से 150 लीटर शराब किया जब्त, एक गिरफ्तार

सरकारी विद्यालय के शौचालय से पुलिस ने देर रात छापेमारी कर 150 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक बाइक भी जब्त की गई जबकि दो लोग भागने में सफल रहे। बता दें कि बिहार में शराब बैन है।

Prashant Kumar PandeyWed, 01 Dec 2021 04:16 PM (IST)
नवादा के रजौली में इसी विद्यालय के शौचालय में पैक कर रहे थे शराब

 संवाद सहयोगी, रजौली : थाना क्षेत्र के दुलरपुरा गांव में स्थित सरकारी विद्यालय के शौचालय से पुलिस ने देर रात छापेमारी कर 150 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक बाइक भी जब्त की गई, जबकि दो लोग भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि दुलरपुरा गांव के अंदर सरकारी विद्यालय के बाहर एक शौचालय बना हुआ है। उसमें कुछ लोग देसी महुआ शराब पैक कर रहे हैं। इसी सूचना के आलोक में एसआइ सुनील सिंह को छापेमारी के लिए दल बल के साथ भेजा गया। 

विद्यालय का शौचालय जहां पैक कर रहे थे शराब

एक धंधेबाज को शराब पैक करते हुए शौचालय में ही धर दबोचा

पुलिस टीम को देखते ही दो शराब धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। जबकि एक धंधेबाज को जवानों ने शराब पैक करते हुए शौचालय में ही धर दबोच लिया। पूछताछ में गिरफ्तार शराब धंधेबाज अपना नाम दीपक कुमार बताया है। वह सिरदला थाना क्षेत्र के हेमजा भारत गांव का रहने वाला है। एक स्प्लेंडर गाड़ी भी जब्त की गई है। जो प्रथम दृष्टया चोरी की प्रतीत होती है। जिसकी जांच कराई जा रही है। मौके से कुल 150 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गई है। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। फरार होने वाले अन्य दो धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर संवाद सूत्र मेसकौर के अनुसार शराब मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि सीतामढ़ी ओपी की पुलिस ने बुधवार की अहले शराब मामले में फरार एक अभियुक्त को रसलपुरा गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति रसलपुरा गांव निवासी बुधन राजवंशी है। उसके विरुद्ध शराब मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज है।मेसकौर पीएससी में कोविड-19 जांच करवाने के उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया। यह जानकारी ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने दी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.