गया जिले में नहीं रुक रही शराब तस्‍करी, उत्‍पाद विभाग की टीम ने फिर पकड़ी 113 कार्टन विदेशी शराब

उत्पाद विभाग के सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि गुरुवार की रात विष्णुपद थाना क्षेत्र शराब के भंडारण की सूचना मिली थी। उसे सूचना के आधार पर केंदुई गांव में छापेमारी की गई। जहां से 113 कार्टन शराब छापेमारी टीम को मिली है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:15 AM (IST)
गया जिले में नहीं रुक रही शराब तस्‍करी, उत्‍पाद विभाग की टीम ने फिर पकड़ी 113 कार्टन विदेशी शराब
जब्‍त विदेशी शराब के साथ उत्‍पाद विभाग का जवान। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। उत्पाद विभाग लगातार शराब तस्करों पर अंकुश लगाने की कवायद कर रही है। होली को लेकर मंगाई जा रही शराब के भंडारण को रोकने के लिए उत्पाद विभाग प्रयासरत है। इसी क्रम में उत्पाद विभाग की एक टीम को शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली थी। उस सूचना के आधार पर विष्णुपद थाना क्षेत्र के केंदुई गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में तस्कर फरार हो गया। अपितु छापामारी टीम को 113 कार्टन शराब जरूर मिली।

इतनी मात्रा में शराब को तस्करों ने जमीन के अंदर छुपा कर रख दी थी, होली के मौके पर इसकी होम डिलीवरी की जा सके। उत्पाद विभाग के सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि गुरुवार की रात विष्णुपद थाना क्षेत्र शराब के भंडारण की सूचना मिली थी। उसे सूचना के आधार पर केंदुई गांव में छापेमारी की गई। जहां से 113 कार्टन शराब छापेमारी टीम को मिली है। बरामद सभी शराब विदेशी है। अब तस्करों की खोज की जा रही है। शराब किसने मंगाई, कहां से लाई और कहां खपत की जाने वाली थी, पूरे रैकेट की तलाश उत्पाद विभाग कर रहा है।

जानकारी हो कि उत्पाद विभाग लगातार शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए निरंतर अभियान चला रही है। इधर तीन-चार दिनों में उत्पाद विभाग ने गाड़ी समेत भारी मात्रा में शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि अभियान को और गति देने के लिए बृहद रणनीति तैयार की गई है, ताकि शराब माफिया पर पूरी तरह नकेल कसा जा सके।

chat bot
आपका साथी