रोहतास में नहर के किनारे चल रही थी शराब की भट्ठी, पुलिस ने छापेमारी कर किया ध्‍वस्‍त, शराब बरामद

रोहतास के डा‍लमियानगर की पुलिस ने मथुरी टोला में नहर के किनारे एक शराब भट्ठी का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने भट्ठी को ध्‍वस्‍त कर दिया। वहां शराब और अन्‍य सामग्री जब्‍त की गई। हालांकि धंधेबाज भागने में सफल रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:54 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 12:15 PM (IST)
रोहतास में नहर के किनारे चल रही थी शराब की भट्ठी, पुलिस ने छापेमारी कर किया ध्‍वस्‍त, शराब बरामद
शराब की भट्ठी को ध्‍वस्‍त करते पुलिसकर्मी। जागरण

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन-सोन(रोहतास)। डालमियानगर नगर थाना क्षेत्र के मथुरी टोला नहर किनारे बुधवार की देर शाम छापेमारी कर पुलिस ने एक शराब भट्ठी का भंडाफोड़ किया। इस दौरान वहां से भारी मात्रा में शराब एवं शराब निर्माण सामग्री बरामद की गई। पुलिस ने भट्ठी को ध्वस्त कर दिया।

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि एसपी आशीष भारती के निर्देश पर चलाए गए छापेमारी अभियान के दौरान मथुरी टोला नहर के किनारे शराब भट्टी ध्‍वस्‍त की गई। वहां से 32 लीटर शराब, जावा महुआ समेत अन्य सामग्री बरामद की गई। साथ ही पुलिस ने डेहरी नगर थाना क्षेत्र के सुभाषनगर मोहल्ला से भी 15 लीटर देसी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में सुभाषनगर निवासी नंदू चौधरी एवं सोनू चौधरी शामिल है। 

जोघपुर हावड़ा ट्रेन से अंग्रेजी शराब बरामद

जीआरपी थाना की पुलिस ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय-गया रेल खंड पर ट्रेनों में शराब को ले लगातार सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। भभुआ रोड से डेहरी रेलवे स्टेशन  के बीच ट्रेनों में चलाए जा रहे इस अभियान में जीआरपी थानाध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद के नेतृत्व में  पुसौली स्टेशन के पास जोधपुर से हावड़ा को जा रही ट्रेन से 90 टेट्रा पैक शराब बरामद की गई है । शराब  बरामदगी के दौरान मौके से किसी शराब तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया की सरकार के निर्देशानुसार ट्रेनों में मद्य निषेध कानून के तहत ट्रेन के कोचों में सघन जांच अभियान लगातार चलाए जा रहा है। इस रेल खंड पर ट्रेन संख्या 02308 डाउन जोधपुर-बीकानेर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन में  चलाए गए अभियान के दौरान जांच में ट्रेन के कोच से एक बैग में छिपाकर रखी गई 180 एमएल की 90 टेट्रा पैक एट पीएम व्हिस्की शराब बरामद की गई है। हालांकि सभी ट्रेनों में जीआरपी टीम के द्वारा गश्ती के दौरान सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी