दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

झारखंड व यूपी से लग्‍जरी गाड़‍ियोंं में ढोई जा रही शराब, पटना व अरवल निवासी चालक गिरफ्तार

शराब के साथ गाड़‍ियों के चालक गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

झारखंड व यूपी से शराब लाने का सिलसिला थम नहीं रहा। बुधवार रात रोहतास पुलिस ने अलग-अलग जगहों से शराब बरामद की। इस दौरान दो लग्‍जरी कार समेत एक मिनी ट्रक को भी जब्‍त किया गया। इस दौरान दो चालक गिरफ्तार किए गए।

Vyas ChandraThu, 13 May 2021 07:55 PM (IST)

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। अलग-अलग जगहों से पुलिस ने बुधवार रात शराब दो कार व एक ट्रक से शराब बरामद की। इस दौरान 142 कार्टन शराब बरामद की गई। काराकाट थाने से एक मिनी ट्रक व एक ऑल्‍टो कार से झारखंंड निर्मित 119 कार्टन शराब बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के चालक को गिरफ्तार कर लिया। उधर मुफस्सिल थाना क्षेत्र से शराब लदी एक महिंद्रा कार जब्त की गई। उसमें से 23 कार्टन शराब बरामद की गई। 

झारखंड की शराब के साथ कार व मिनी ट्रक जब्‍त

काराकाट थाने की पुलिस ने गोड़ारी बाजार स्थित सकला रोड से शराब लदी एक मिनी ट्रक व एक ऑल्टो कार जब्‍त की। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि संदेह के आधार पर की गई कार्रवाई में उन वाहनों से झारखंड निर्मित 119 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। चालक रात के अंधेरे में शराब के उन कार्टन को धंधेबाजों के ठिकाने पर पहुंचाने जा रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि रात करीब दस बजे एक ऑल्टो कार को डिहरी की ओर से आते देखा गया। संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए रोका गया। इतने में मिनी ट्रक भी आ पहुंचा। दोनों को थाने लाया गया। जांंच करने पर दोनों गाड़‍ियों से शराब बरामद की गई।

पटना व अरवल जिले के हैं गिरफ्तार चालक 

गिरफ्तार चालकों में पटना जिला के दुल्हिन बाजार थाना के नवीनगर निवासी रवि कुमार व अरवल जिला के भगवान बिगहा निवासी जयराम यादव का पुत्र राकेश कुमार शामिल है। मिनी ट्रक (BR01GE-1141) व ऑल्‍टो कार (BR01DQ1457) से कुल 1062.72 लीटर शराब बरामद की गई। इसमें 750 एमएल की 552 बोतल, 375 एमएल की 1200 बोतल व 80 एमएल की 1104 बोतलें हैं। गिरफ्तार चालकों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया। 

महिंद्रा कार में मिली 23 कार्टन शराब 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरातालाब के समीप चांदनी चौक के पास से बुधवार  रात पुलिस ने शराब लदी एक महिंद्रा कार (UP32 HF 0871)  जब्‍त की। उसमें से 23 कार्टन शराब मिली। एसपी आशीष भारती ने बताया कि प्रत्येक पेटी में 180 एमएल की 48 बोतल मिली है। जब्त शराब कुल 198.72 लीटर है।  पुलिस के अनुसार शराब कहां से लाई गई थी यह फिलहाल जांच का विषय है। बताते चले कि पहले भी चांदनी चौक इलाके से पुलिस और मद्य निषेद्य विभाग की टीम बंद पड़े खदानों से भारी मात्रा में शराब बरामद करती रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.