नवादा में एक ही रात पांच दुकानों से लाखों की चोरी, पटना कंट्रोल रूम में सूचना देने पर आई स्‍थानीय पुलिस

चोरी की घटना के बाद एक दुकान के बाहर लगी भीड़। जागरण

नवादा के नगर थाना क्षेत्र में बुधवार रात बेखौफ चोरों ने पांच दुकानों को निशाना बना लिया। शटर काटकर बदमाशों ने लाखों रुपये नकदी एवं सामान की चोरी कर ली। हद तो यह कि कंट्रोल रूम में सूचना देने पर भी पुलिस ने रिस्‍पांस नहीं लिया।

Vyas ChandraThu, 04 Mar 2021 10:27 AM (IST)

जागरण संवाददाता, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के आइटीआइ के समीप शटर तोड़कर बुधवार रात पांच दुकानों से लाखों रुपये की चोरी कर ली गई। बेखौफ चोरों ने पुलिस की चौकसी को चुनौती देते हुए एक के बाद एक करते हुए पांच दुकानों के शटर उखाड़ दिए। बैट्री दुकान से 4.50 लाख रुपये नगद, ट्रैक्टर शोरूम से 40-50 हजार रुपये के सामान, सीमेंट दुकान से  30-40 हजार रुपये नगद, लोहा दुकान से 1.50 लाख रुपये नगद राशि की चोरी हुई। वहीं मार्बल दुकान, फ्लिपकार्ट गोदाम से भी चोरी हुई। इन दोनों दुकानों से चोरी गई संपत्ति का विवरण अभी नहीं मिल सका है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पटना कंट्रोल रूम में सूचना देने पर आई पुलिस

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात में चोरी की घटना का पता चलने पर आसपास के लोग जुट गए। नगर थाना की पुलिस को सूचना दी गई। 100 नंबर डायल करने पर फोन रिसीव तो किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया। तब पटना कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। उसके बाद नगर थाने की पुलिस वहां पहुंची। चोरी की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जुट गई। लोगों में पुलिस की लापरवाही को लेकर गहरी नाराजगी है। लोगों ने कहा कि अगर समय रहते पुलिस हरकत में आ जाती तो शायद चोरों को पकड़ा जा सकता था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद है। पांच-छह की संख्या में रहे बदमाश दुकानों का शटर काटते देखे जा रहे हैं। जिस तरह से वे घटना को अंजाम दे रहे थे, लग ही नहीं रहा था कि उन्‍हें कोई हड़बड़ी है या कोई भय है।

पहले भी शहर में हो चुकी है कई घटनाएं

शहर में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस अबतक उन चोरों का पता नहीं लगा सकी है। फलस्वरुप बदमाशों का हौसला बढ़ता ही जा रहा है। इधर नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.