डेहरी डालमिया नगर के कार्यपालक अधिकारी बने कुमार ऋत्विक, सुशील कुमार का दानापुर हुआ तबादला

नगर विकास एवं आवास विभाग ने डेहरी डालमियानगर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी (Executive Officer) सुशील कुमार का तबादला दानापुर निजामत नगर परिषद में कर दिया है। वही नगर परिषद बरबीघा से कुमार ऋत्विक को नगर परिषद डेहरी डालमियानगर में पदस्थापित किया गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:04 PM (IST)
डेहरी डालमिया नगर के कार्यपालक अधिकारी बने कुमार ऋत्विक,  सुशील कुमार का दानापुर हुआ तबादला
डेहरी डालमियानगर को मिले नए कार्यपालक अधिकारी। कार्यालय की तस्‍वीर

डेहरी ऑन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। नगर विकास एवं आवास विभाग ने डेहरी डालमियानगर नगर परिषद के  कार्यपालक पदाधिकारी (Executive Officer) सुशील कुमार का तबादला दानापुर निजामत नगर परिषद में कर दिया है। वही नगर परिषद बरबीघा से कुमार ऋत्विक को नगर परिषद डेहरी डालमियानगर में पदस्थापित किया गया है। नगर परिषद डेहरी डालमियानगर के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार का तबादला होते ही नगर परिषद के जनप्रतिनिधियों एवं कर्मियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है वही नए ईओ से विकास कार्यों की अपेक्षा भी की है।

सुशील के कार्यकाल में नप बना अव्‍वल

सुशील कुमार के कार्यकाल में नगर परिषद डेहरी डालमियानगर में काफी विकास का कार्य हुआ है। नगर परिषद की साफ-सफाई की व्‍यवस्‍था बेहतर हुई। इसका असर भी दिखा। स्वच्छता के मामले में शहर को नंबर वन होने का गौरव प्राप्त हुआ। सुशील कुमार ने लोगों को सफाई के लिए हमेशा प्रेरित किया। उनके प्रयास और लोगों के सहयोग से डेहरी डालमियानगर नगर परिषद को सूबे का सबसे स्वच्छ नगर परिषद बना। वही बरबीघा के तेज तर्रार कार्यपालक पदाधिकारी कुमार ऋत्विक का तबादला डेहरी नगर परिषद में होने से लोगों में विकास को और गति देने की  उम्मीद जगी है। मुख्य पार्षद विशाखा सिंह, उप मुख्य पार्षद बिंदा देवी ने कहा कि नगर को विकसित करने के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करेंगी। कोरोना काल में नगर परिषद क्षेत्र की साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन पर विशेष ध्‍यान दिया जाएगा।

कुमारी हिमानी ने संभाली नगर परिषद की बोगडोर

नवउत्क्रमित बोधगया नगर परिषद में नए कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर शनिवार को कुमारी हिमानी ने योगदान किया। उन्हें निवर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी प्रथमा पुष्पांकर ने प्रभार सौंपा। पुष्पांकर का स्थानांतरण बोधगया प्राधिकार के सचिव पद पर हुआ है। योगदान के बाद कुमारी हिमानी ने कहा कि फिल्वक्त कोरोना संक्रमण से निपटना सबों के लिए चुनौती है। इसको प्राथमिकता देते हुए काम करना है।

chat bot
आपका साथी