Kidnapping in Rohtas: बारात में नाच रहे थे घरवाले, दूल्‍हे के चचेरे भाई का कर लिया गया अपहरण, मांगी गई फिरौती

बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के कोल्हा गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की रात आई बारात में घरवाले नाच रहे थे और अपराधियों ने दूल्‍हे के चचेरे भाई का अपहरण कर लिया। अपहरण फिरौती के लिए इरादे से किया। वो भी मात्र 16 हजार रुपये के लिए।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 03:15 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 03:15 PM (IST)
Kidnapping in Rohtas: बारात में नाच रहे थे घरवाले, दूल्‍हे के चचेरे भाई का कर लिया गया अपहरण, मांगी गई फिरौती
बारात से दूल्‍हे के भाई का अपहरण। जागरण आर्काइव।

सासाराम, जेएनएन। बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के कोल्हा गांव से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की रात आई बारात में घरवाले नाच रहे थे और अपराधियों ने दूल्‍हे के चचेरे भाई का अपहरण कर लिया। अपहरण फिरौती के लिए इरादे से किया। वो भी मात्र 16 हजार रुपये के लिए। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। छानबीन जारी है।

बिदक गए बाराती, मान-मनोव्‍वल के बाद हुई शादी

इस घटना के बाद बाराती बिदक गए और काफी मान मनौव्वल के बाद शादी किसी तरह सम्पन्न हुआ। इस मामले में दुल्हन के चाचा ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना की जानकारी देते हुए कोल्हा निवासी संत सिंह ने बताया कि उनकी भतीजी की शादी मंगलवार को थी। बारात झारखंड के बोकारो से आई थी। देर से बारात पहुंचने के कारण मांगलिक कार्य देर से शुरु हुआ। करीब एक बजे रात को घर मे गुरहत्थी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच जलमासा मे रुके बाराती पक्ष के पास कुछ अपराधी पहुंचे और दूल्हे के चचेरे भाई मुन्ना सिंह को मारते पीटते हथियार के बल अपने साथ ले गए। हंगामे के बाद लड़की पक्ष के लोग और लड़का पक्ष पहुंचा और अपहृत के खोजबीन में जुट गया।

मांगी 16 हजार रुपये फिरौती, नटवार में मिली लोकेशन

इसी बीच अपहृत के मोबाइल से दूल्हा गौतम के मोबाइल पर फोन करके अपराधियों ने 16 हजार रुपये मुक्त करने के लिए मांग किया। अपहृत कभी अपना लोकेशन नटवार की ओर तो कभी मिल्की गांव के पास बता रहे थे। इसी बीच कोल्हा गांव से कुछ दूर बधार में खोजबीन में जुटे लोगों को कुछ आवाज सुनाई दिया। जब लोग पहुंचे तो धान की फसल के बीच 5 - 6 लोग दिखे लोगों ने खदेड़ कर अपहृत को मुक्त करा लिया और एक युवक को पकड़ लिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाना लायी जो नशे में भी धुत्त था। अपहृत को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा।पकड़ा गया युवक कोल्हा गांव का निवासी राजू सिंह है। पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि अपराधियों की मांग से संबंधित मोबाइल कॉल की रिकॉर्डिंग भी है।

chat bot
आपका साथी