पानी भरे कुएं में मिली महिला की लाश, हत्‍या और सुसाइड की गुत्‍थी सुलझाने में लगी कैमूर पुलिस

मरिचांव गांव निवासी एक लगभग 35 वर्षीय विवाहिता की मंगलवार की सुबह शौच जाने के क्रम में पानी भरे कुआं में गिरकर डूबने से मौत हो गई। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:57 PM (IST)
पानी भरे कुएं में मिली महिला की लाश, हत्‍या और सुसाइड की गुत्‍थी सुलझाने में लगी कैमूर पुलिस
पोस्‍टमार्टम कराने अस्‍पताल पहुंचे महिला के स्‍वजन। जागरण।

जागरण संवाददाता, भभुआ। थाना क्षेत्र के मरिचांव गांव निवासी एक लगभग 35 वर्षीय विवाहिता की मंगलवार की सुबह शौच जाने के क्रम में पानी भरे कुआं में गिरकर डूबने से मौत हो गई। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। एसआई राजीव रंजन सिंह ने चिकित्सक के माध्यम से शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। सीओ तारा प्रकाश के निर्देश पर सीआई अभिमन्यु शुक्ला ने सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने रिपोर्ट वरीय पदाधिकारी को देने का परिजनों को भरोसा दिलाया। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की अल सुबह मरिचांव गांव निवासी संतोष सिंह की 35 वर्षीय पत्नी प्रियंका देवी गांव से दक्षिण काली मां स्थल से उत्तर शौच करने गई थी।

इसी दौरान मुड़ेर विहिन कुआं के बगल से गुजरने के क्रम में पैर फिसल जाने से कुआं में गिर गई। इसके चलते डूबने से उसकी मौत हो गई। इधर उसके घर न लौटने पर आसपास ढूंढने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना थाना को भी दे दी। लेकिन लगभग दस बजे दिन में उधर से गुजर रहे ग्रामीणों नें कुआं में तैरते चप्पल व साड़ी का कुछ अंश देखने पर परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे परिजन व गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए शव को कुआं से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।  इस मौके पर समाजसेवी अजय सिंह सहित गांव के काफी लोग उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि रोहतास जिले के विक्रमगंज अनुमंडल के जोन्ही गांव निवासी प्रियंका का विवाह 15 वर्ष पूर्व मरिचांव के संतोष सिंह के साथ हुआ था। मृतका अपने पीछे 13 वर्षीय पुत्र आयुष व दस वर्षीय पुत्री दीक्षा को छोड़ गई है। अचानक घटी इस घटना से परिजन ही नहीं गांव के लोग भी मर्माहत दिखाई पड़े।

chat bot
आपका साथी