राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में पदक जीतकर गया की ज्योति ने जिले का नाम किया रोशन

राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गया की ज्योति कुमारी को 100 मीटर अंडर-18 बालिका में कांस्य पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन की है। यह प्रतियोगिता दिसंबर के अंतिम सप्ताह में आसाम के गुवाहाटी में राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित हुई।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 03:54 PM (IST)
राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में पदक जीतकर गया की ज्योति ने जिले का नाम किया रोशन
पदक के साथ राष्‍ट्रीय प्रतियोगिता में विजय ज्‍योति। जागरण।

जागरण टीम, गया। नए साल की शुरुआत गया जिले के लिए शुभ रही। राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गया की ज्योति कुमारी को 100 मीटर अंडर-18 बालिका में कांस्य पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन की है। यह प्रतियोगिता दिसंबर के अंतिम सप्ताह में आसाम के गुवाहाटी में राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें गया कि ज्योति कुमारी ने बिहार एथलेटिक्स टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए बिहार को कांस्य पदक दिलाया। इस उपलब्धि से गया जिले के खेलप्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गया जिले के नाम पदक लाने पर गया का शान बढ़ गई है। नववर्ष की शुरूआत गया जिला के शुभ है। इनके उपलब्धि पर गया जिला ओलंपिक संघ के चेयरमैन डॉ. फरसात हुसैन, गया जिला ओलंपिक संघ के महासचिव सह गया जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष मोती करीमी, गया जिला ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव सह गया जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव जितेंद्र कुमार, गया जिला कबड्डी संघ के सचिव आनंद शंकर तिवारी, गया जिला फुटबॉल संघ के सचिव खतीब अहमद, गया जिला बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष फादर जेम्स जार्ज, सचिव सरवर अली ने बधाई सहित शुभकामनाएं दी।

chat bot
आपका साथी