ज्‍वेलर्स दुकान में सेंधमारी करके लाखो के जेवर की हुई चोरी, गया के कोठवारा में पुलिस कर रही है तहकीकात

गया जिले के ड़़ोभी थाना अंतर्गत कोठवारा बाजार में शुक्रवार के रात्रि अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी करके लाखो रुपये के जेवरात और नकदी की चोरी कर ली। बदमाशों ने दुकान का पीछे के दीवार में सेंधमारी कर घटना का अंजाम दिया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 12:41 PM (IST)
ज्‍वेलर्स दुकान में  सेंधमारी करके लाखो के जेवर की हुई चोरी, गया के कोठवारा में पुलिस कर रही है तहकीकात
राज लक्ष्‍मी ज्‍वेलर्स में चोरी के बाद खाली तिजोरी व बिखरे सामान, जागरण फोटो।

डोभी (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के ड़़ोभी थाना अंतर्गत कोठवारा बाजार में शुक्रवार के रात्रि अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी करके लाखो रुपये के जेवरात और नकदी की चोरी कर ली। बदमाशों ने दुकान का पीछे के दीवार में सेंधमारी कर घटना का अंजाम दिया है। चोरों ने पास ही में एक किराना दुकान के गोदाम का ताला भी तोड़ने का प्रयास किया परन्तु असफल रहा। घटना की जानकारी दुकानदारों को शनिवार को अपने दुकान खोलने के दौरान हुई।

राजलक्ष्मी ज्वेलर्स के दुकानदार अरविंद सोनी ने बताया कि प्रतिदिन के तरह शुक्रवार के शाम दुकान बंद करके अपने घर डोभी चला गया। शनिवार के सुबह में स्थानीय लोगों ने फोन कर बताया कि मेरे दुकान का पिछला दीवार कटा हुआ है और वहां पर जेवर वाले कई डिब्बा फेंका हुआ है। पीड़ित दुकानदार तुरंत दुकान पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। डोभी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल किया। दुकानदार के अनुसार लाखों रुपये के जेवर की चोरी हुई है। वही बगल के दुकान के नवीन कुमार मिश्र ने बताया कि उनके किराना दुकान का गोदाम का ताला तोड़कर भी चोरी का प्रयास किया गया, परंतु ताला नहीं टूटने के कारण चोरी नहीं हो सकी।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। दुकानदार के द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जाएगा। इस घटना के बाद कोठवारा के व्यवसायी वर्ग में दहशत व्याप्त हो गया है।

chat bot
आपका साथी