मुर्गा व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में आरोपितों से हुई पूछताछ, घायल का वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

कुदरा थानाक्षेत्र के शाही सराय के निवासी मुर्गा व्यवसायी सलीम अली पर फायङ्क्षरग के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस सिलसिले में आरोपितों से भी पूछताछ की गई है। फायङ्क्षरग में घायल हुए व्यवसायी का वाराणसी में इलाज चल रहा है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:08 PM (IST)
मुर्गा व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में आरोपितों से हुई पूछताछ, घायल का वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज
व्‍यवसायी पर फायरिंग मामले में आरोपितों से पूछताछ जारी। जागरण आर्काइव।

भभुआ, जेएनएन। कुदरा थानाक्षेत्र के शाही सराय के निवासी मुर्गा व्यवसायी सलीम अली पर फायङ्क्षरग के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस सिलसिले में आरोपितों से भी पूछताछ की गई है। फायङ्क्षरग में घायल हुए व्यवसायी का वाराणसी में इलाज चल रहा है। उसके भाई सोनू अली के लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है।

सूत्रों ने बताई सनसनीखेज बातें

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल व्यवसायी के बयान देने लायक स्थिति में हो जाने के बाद उसका भी बयान दर्ज किया जाएगा। तब तक मामले में सामने आए सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पड़ताल जारी है। बता दें कि मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में शाही सराय गांव के ही दो भाइयों मुमताज अली और इरशाद अली को आरोपित बनाया गया है। वे दोनों वहां के निवासी साबिर अली के पुत्र बताए जाते हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपितों से घायल व्यवसायी की पहले से रंजिश चली आ रही है। इस बात की गहनता से छानबीन की जा रही है कि रंजिश को लेकर ही व्यवसायी पर हमला किया गया या उसके पीछे कोई अन्य कारण है।

क्‍या है मामला

बताते चलें कि पिछले दिनों पुसौली बाजार में मुर्गा मीट की दुकान चलाने वाले सलीम अली पर शाम में अंधेरा होने के बाद बाइक पर सवार हमलावरों ने उस समय गोली चला दी थी जब वह दुकान बंद कर घर जा रहा था। उस पर पीछे से हमला किया गया था, इसलिए गोली उसकी पीठ में लगी। उसे गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए थे। उस वक्त पुसौली बाजार में अनेक लोग मौजूद थे, लेकिन वे कुछ जान या समझ पाते उससे पहले ही हमलावर रफूचक्कर हो चुके थे।

अप्रिय घटना की आंशका पर अज्ञात पर प्राथमिकी

भभुआ थाना क्षेत्र के ढढनिया गांव निवासी फिलवक्त दतियांव मोड़ स्थित मकान में रहने वाले राकेश चौबे ने अप्रिय घटना की आशंका को लेकर अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिकी को दिए आवेदन में लिखा गया है कि घर में लगे कैमरे की  फुटेज  एक दिसंबर को निरीक्षण करने पर पर पता चला कि 29 नवंबर की रात एक व्यक्ति छत की सीढी से घर में घुसा और कुछ देर रहने के बाद आहट मिलने पर वापस चला गया। इससे घर के लोग भयभीत है।

chat bot
आपका साथी