IN PICS गया पंचायत मुखिया चुनाव रिजल्ट: जीतने वालों के समर्थकों में खुशी तो कहीं पसरी मायूसी

IN PICS Gaya Panchayat Chunav Result बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए हुए चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। मतगणना के दौरान जीतने वालों को फूल मालाओं से स्वागत हो रहा है तो कहीं हार की सूचना पर मायूसी छाई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:09 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:09 PM (IST)
IN PICS गया पंचायत मुखिया चुनाव रिजल्ट: जीतने वालों के समर्थकों में खुशी तो कहीं पसरी मायूसी
INPICS Gaya Panchayat Chunav Result: गया में मतगणना केन्द्र का बाहर माला की दुकान पर समर्थकों की भीड़।

गया,जागरण टीम। IN PICS Gaya Panchayat Chunav Result बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण को लेकर 20 अक्टूबर को वोटिंग हुई वोटिंग के बाद शुक्रवार को सुबह आठ बजे से काउंटिंग जारी है। मुखिया, सरपंच, जिला परिषद सदस्य, वार्ड सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, पंच पदों के नतीजे आने लगे हैं। चौथे चरण में कैमूर के चांद, गया के कोंच और गुरुआ, रोहतास के सासाराम, तिलौथ, औरंगाबाद के रफीगंज, नवादा के अकबरपुर प्रखंडों के नतीजे तेजी से आ रहे हैं।मतदान केन्द्र पर प्रत्याशियों के साथ समर्थक डटे रहे। मतदान केन्द्रों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। हार-जीत के फैसले के साथ ही कहीं मायूसी तो कहीं जीत का जश्न देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में देखिए कहीं मतगणना केन्द्र के बाहर फूल मालाओं की दुकानें सजीं तो कहीं समर्थक रिजल्ट का इंताजर करते नजर आए। जीत के साथ जिंदाबाद के नारे लगाए गए तो कहीं धूप में खड़े प्रत्याशियों और उनके समर्थकों को निराशा हाथ लगी।

 

(पंचायत चुनाव के चौथे चरण के तहत नवादा के अकबरपुर प्रखंड में 20 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी। शुक्रवार को यहां भी काउंटिंग हो रही है। इस दौरान मतगणना केन्द्र पर प्रत्याशियों और समर्थक भी भारी भीड़ देखी गई। लोग सड़क किनारे बैठकर रिजल्ट का इंतजार करते दिखे।)

( पंचायत चुनाव के चौथे चरण के तहत  कैमूर के चांद में 20 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी। शुक्रवार  मतगणना केन्द्र का बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। इस दौरान मतगणना केन्द्रों के अंदर जाने से पहले लोगों की चेकिंग भी की गई।)

(औरंगाबाद में मतदान केन्द्रों के बाहर फूल मालाओं की खूब बिक्री देखने को मिली। जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशियों के समर्थकों ने खूब खरीदारी की।)

(कैमूर के मोहनिया बाजार समिति मतगणना केन्द्र के बाहर प्रत्याशियों और समर्थकों की भीड़ देखी गई। काउंटिग के दौरान जीत और हार की सूचना आने के इंताजर करते दिखे समर्थक।)

chat bot
आपका साथी