आयोग के निर्देशों सहित अन्य विषयों पर दी जानकारी

बेलागंज विधानसभा चुनाव को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ उप विकास आयुक्त सुमन कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:53 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:53 AM (IST)
आयोग के निर्देशों सहित अन्य विषयों पर दी जानकारी
आयोग के निर्देशों सहित अन्य विषयों पर दी जानकारी

बेलागंज :विधानसभा चुनाव को राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ उप विकास आयुक्त सुमन कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान निर्वाचन आयोग के महत्वपूर्ण निर्देशों, आचार संहिता, रैली, रोड शो मतदाता को पोस्टल बैलेट पेपर की सुविधा, अनुमति हेतु सिगल विडो सिस्टम सहित निर्वाचन सहित अन्य विषयों पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने सभी से आचार संहिता पूर्णत: पालन करने की अपील की। इसका उलंघन करने वाले लोगों पर कानूनी करवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि नामांकन दाखिल के समय दलीय प्रत्याशी के साथ दो व्यक्ति ही शामिल होंगे। ऑनलाइन नामांकन की सुविधा कोविड 19 को देखते हुए प्रदान की गई है। बेलागंज में नुक्कड़ सभा के लिये बेलागंज पड़ाव, अग्रवाल हाईस्कूल, कोरमथु हाई स्कूल, हाई स्कूल बालापुर सहित दस स्थलों का चयन किया गया है। जहां अधिक से अधिक एक सौ लोग ही शामिल होंगे। मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। इसके विभिन्न बिदुओं पर बारीकी से चर्चा की। इस दौरान बीडीओ कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, बीपीआरओ अभिषेक कुमार, सीडीपीओ कविता कुमारी, के अलावा भाजपा, जदयू, राजद, हम के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी