औरंगाबाद में चोरी व लूट की घटनाएं, आंख में मिर्च पाउडर डालकर की लूटपाट, दुकान से आभूषण ले भागी महिला

बारुण थाना क्षेत्र के फतेहपुर नहर के समीप अपराधियों ने पिस्‍टल सटाने के आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया इसके बाद एक युवक से लूटपाट की। पीड़ि‍त ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना घोरहा के निवासी रंजन कुमार के साथ हुई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:19 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:19 AM (IST)
औरंगाबाद में चोरी व लूट की घटनाएं, आंख में मिर्च पाउडर डालकर की लूटपाट, दुकान से आभूषण ले भागी महिला
औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र में चोरी व लूटपाट। सांकेतिक तस्‍वीर

बारुण(औरंगाबाद), संवाद सूत्र। बारुण थाना क्षेत्र के फतेहपुर नहर के समीप अपराधियों ने पिस्‍टल सटाने के आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया इसके बाद एक युवक से लूटपाट की। पीड़ि‍त ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना घोरहा के निवासी रंजन कुमार के साथ हुई है। उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि शनिवार को औरंगाबाद से काम कर लौट रहे थे। उसी दौरान अपने बक्तरपा नहर के फतेहपुर मोड़ के समीप दो बाइक से चार लोग आए और पिस्टल सटा दिया। विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद दो हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी चल रही है।

दुकान से आभूषण चुरा कर भागी महिला

बारुण थाना क्षेत्र के बाज़ार से एक शातिर महिला चोर ने ज्वेलरी दुकान से एक लाख रुपये से अधिक के गहने चुरा कर ले भागने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित ने बारुण थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  पीड़ित पिंटू सोनी ने बताया कि उनकी ज्वेलरी दुकान में एक महिला को अपना चेहरा दुपट्टा से बांधी हुई थी। ज्वेलरी देख रही थी। कुछ ज्वेलरी पसंद कर उसे पैक करने के लिए कहा। उसका मूल्य एक लाख 27 हजार रुपये था। उसने दस हजार रुपये दिये और कहा कि शेष पैसे बैंक से निकालकर पति ला रह हैं। वह दिखावे के लिए किसी से फोन पर बात कर रही थी। दुकानदार ने बताया कि वे दूसरे कामों में व्यस्त हो गए। इस बीच वह शातिर महिला फोन से बात करने के बहाने से जेवर लेकर फरार हो गई। कुछ देर बाद ध्‍यान गया तो महिला गायब थी। थानाध्यक्ष धनजंय शर्मा ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है।

chat bot
आपका साथी