भाजपा कार्यसमिति की बैठक में केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हुई चर्चा

जिला उपाध्यक्ष ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहां की यह समय कोरोनावायरस का चल रहा है ऐसे समय में कोरोनावायरस के रोकथाम को लेकर वैक्सीनेशन का कार्य सरकार के द्वारा मुफ्त में कराया जा रहा है। लेकिन कुछ लोगों के द्वारा अंधविश्वास समाज में फैलाया जा रहा है।

Prashant KumarTue, 03 Aug 2021 04:37 PM (IST)
नवादा में भाजपा कार्यकारिणी बैठक में शामिल कार्यकर्ता। जागरण।

संवाद सहयोगी, रजौली (नवादा)। मंगलवार को बजरंगबली चौक स्थित भाजपा के मंडल कार्यालय में मंडल अध्यक्ष गौरव शांडिल्य उर्फ गगन की अध्यक्षता में मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सह रजौली मंडल प्रभारी मोहन गुप्ता उपस्थित हुए।

कार्यसमिति  के बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं के बीच मंडल अध्यक्ष ने केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचा कर लोगों को जागरूक करने को लेकर चर्चा हुई ताकि लोगों को यह पता चल सके कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांव के अंतिम पायदान पर खड़े उन गरीबों के लिए कौन-कौन सा कल्याणकारी योजना चला रहे हैं। ताकि गरीबों के बीच आने वाले समय में विरोधी कोई अंधविश्वास ना फैला सकें इसको लेकर मंडल के सभी कार्य समिति के सदस्य अपने अपने कार्य क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों को केंद्र की कल्याणकारी योजना के बारे में उन्हें अवगत कराएं और उसका लाभ दिलाने के लिए अथा संभव प्रयास करें ताकि इसका लाभ उन्हें मिल सके।

जिला उपाध्यक्ष ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहां की यह समय कोरोनावायरस का चल रहा है, ऐसे समय में कोरोनावायरस के रोकथाम को लेकर वैक्सीनेशन का कार्य सरकार के द्वारा मुफ्त में कराया जा रहा है। लेकिन कुछ लोगों के द्वारा अंधविश्वास समाज में फैलाया जा रहा है। इसके वजह से अभी तक कई लोग इंजेक्शन लेने से परहेज कर रहे हैं। वैसे लोगों को चिन्हित कर दो चार लोग उनके दरवाजे पर जाएं और उन्हें वैक्सीनेशन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दें उन्हें बताएं कि जो गलत अफवाह इसके बारे में फैला हुआ है वह पूर्णता गलत है।

बैठक के मौके पर जिला कार्यसमिति सदस्य रंजन कुमार बबलू, मंडल महामंत्री सुबोध कुमार, संतोष वर्मा, मंडल उपाध्यक्ष नवीन कुमार, दीपक कुमार, महिला मोर्चा से इंदु देवी, युवा मोर्चा पवन कुमार, शक्ति केंद्र प्रभारी नीरज कुमार मंटू, संदीप कुमार, मंडल मंत्री मनीष सोनी, भोला राजवंशी, अति पिछड़ा मोर्चा के रंजीत कुमार, पिंटू कुमार वर्मा आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.