दूसरी औरत और शराब की चाहत में पति ने ही की पत्नी व बच्चों की हत्या, नवादा की है यह दर्दनाक घटना

स्‍वजनों ने बताया कि पति का किसी महिला से अवैध संबंध है। उसके पास जाकर अक्सर शराब पीया करता था। जिसका ललिता विरोध करती थी। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि अवैध संबंध और शराब पीने का विरोध करने के कारण ही हत्या की गई है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:34 AM (IST)
दूसरी औरत और शराब की चाहत में पति ने ही की पत्नी व बच्चों की हत्या, नवादा की है यह दर्दनाक घटना
ललिता और सात साल व एक साल के बच्‍चे की हत्‍या, सांकेतिक तस्‍वीर।

नवादा, संवाद सहयोगी। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलधार गांव निवासी मनोज यादव की पत्नी ललिता देवी व दो बच्चों विक्रम कुमार (7) व छोटू (1) का आहर से शव बरामद होने के मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतका के मायके के स्वजनों के मुताबिक, तीनों की हत्या कर शव को आहर में फेंक दिया गया है। मायके के एक रिश्तेदार ने बताया कि मनोज दस साल से पत्नी को सही तरीके से नहीं रख रहा था। पति का किसी महिला से अवैध संबंध है। उसके पास जाकर अक्सर शराब पीया करता था। जिसका ललिता विरोध करती थी। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि अवैध संबंध और शराब पीने का विरोध करने के कारण ही हत्या की गई है। गौरतलब है कि सोमवार की देर शाम बेलधार गांव से करीब दो किलोमीटर दूर पथरा बाग खंधा के आहर से महिला व उसके दो बच्चों का शव बरामद हुआ था। बहरहाल, अभी तक मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है। पुलिस मायके के स्वजनों के आवेदन का इंतजार कर रही है।

चार दिनों से बच्चों संग लापता थी महिला

 मृतका के स्वजनों के मुताबिक ललिता अपने दोनों बच्चों के साथ चार दिनों से लापता थी। लेकिन उसके पति या ससुराली परिवार के किसी भी सदस्य ने इसकी जानकारी नहीं दी। उन्होंने यह भी बताया कि शव काफी सड़ी-गली स्थिति में है। ऐसे में अनुमान है कि हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से तीनों शवों को आहर में फेंक दिया गया।

तफ्तीश में जुटी है पुलिस

सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि फिलहाल मृतका का पति सामने नहीं आ रहा है। मायके के स्वजनों ने भी अभी कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी। वैसे पुलिस अपने स्तर पर मामले की तफ्तीश में जुटी है। जल्द ही रहस्य से पर्दा उठ जाएगा।

chat bot
आपका साथी