क्‍लीनिक में महिला की मौत मामले में पति ने कराई प्राथमिकी, औरंगाबाद का आरोपित संचालक फरार

गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित साईं नारायण क्लीनिक में बुधवार को इलाज के दौरान महिला की मौत मामले में शुक्रवार को मृतका मंजू देवी के पति अरवल जिले के मेहंदिया थाना के करमचंद बिगहा गांव निवासी शेखर कुमार ने शुक्रवार को गोह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 09:24 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 09:24 AM (IST)
क्‍लीनिक में महिला की मौत मामले में पति ने कराई प्राथमिकी, औरंगाबाद का आरोपित संचालक फरार
औरंगाबाद में क्‍लीनिक संचालक पर प्राथमिकी। सांकेतिक तस्‍वीर

गोह (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। प्रखंड मुख्यालय स्थित साईं नारायण क्लीनिक में बुधवार को इलाज के दौरान महिला की मौत मामले में शुक्रवार को मृतका मंजू देवी के पति अरवल जिले के मेहंदिया थाना के करमचंद बिगहा गांव निवासी शेखर कुमार ने शुक्रवार को गोह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। असमें क्लीनिक संचालक राजू कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। कांड के अनुसंधानकर्ता एसआइ दिनेश पासवान ने बताया कि संचालक फरार है।

गया जाते समय रास्‍ते में रोका और ले गया अपनी क्‍लीनिक में

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि पत्नी की तबियत खराब रहने के कारण इलाज के लिए गया जा रहे थे। जब गोह जगतपति चौक के समीप अपनी गाड़ी रोककर पानी लाने गया तो साईं क्लिनिक के संचालक डा. राजू कुमार मेरे मरीज को इलाज के लिए अपनी क्लिनिक ले गया। लौटकर आए तो उसने क्‍लीनिक में बुलाया। दवा लाने के लिए मुझे बाहर भेज दिया। इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई तब वे लेाग मेरे मरीज का शव  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोह में रखकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि शेखर कुमार के बयान पर धारा 419, 420 304 भादवी तथा 40/ 41 क्लीनिक प्रिवेंशन एक्ट 2012 के तहत कांड संख्या 200/21 दर्ज किया गया है। 

सड़क हादसे में युवक की मौत 

रफीगंज-गोह पथ पर कर्मी हाई स्कूल के पास गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रफीगंज-गोह सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे। मृतक की पहचान क्षेत्र के सिंहुली खैरा गांव निवासी स्व. काशीनाथ यादव के पुत्र 22 वर्षीय सुबोध कुमार के रूप में पहचान की गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि उक्त युवक बाइक से अपने गांव से रफीगंज की ओर आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजा को ले दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया। सूचना पर घटनास्थल पर रफीगंज थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे व आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में लगे हैं। चार घंटे तक सड़क जाम रहा। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। 

chat bot
आपका साथी