सासाराम में बभनौल अड्डा-कोआथ पथ पर बाइक की जोरदार टक्कर, दोनों बाइक के परखच्चे उड़े, दुर्घटना में दो की मौत, दो जख्मी

घटना से नगर पंचायत कोआथ में काफी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। एक ही दिन चार घरों में चीख पुकार मची हुई है। योगिनी मुहल्ला में मृतकों के घर परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना का कारण दोनों बाइकों का तेज रफ्तार होना बताया जाता है।

Prashant Kumar PandeyPublish:Mon, 22 Nov 2021 05:04 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 05:04 PM (IST)
सासाराम में बभनौल अड्डा-कोआथ पथ पर बाइक की जोरदार टक्कर, दोनों बाइक के परखच्चे उड़े, दुर्घटना में दो की मौत, दो जख्मी
सासाराम में बभनौल अड्डा-कोआथ पथ पर बाइक की जोरदार टक्कर, दोनों बाइक के परखच्चे उड़े, दुर्घटना में दो की मौत, दो जख्मी

 संवाद सूत्र, दावथ : रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनौल अड्डा-कोआथ पथ पर जगनारायण उच्चतर विद्यालय कोआथ के समीप सोमवार को दो बाइक की आमने-सामने की  टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह से जख्मी हैं। दोनों मृतक और दोनों घायल नगर पंचायत कोआथ के अलग-अलग वार्ड के बताएं जाते हैं। पुलिस जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दावथ लाया, जहां चिकित्सकों ने हालात गंभीर होने के कारण रेफर कर दिया। मृतको में नगर पंचायत कोआथ के योगिनी मुहल्ला निवासी श्रवण सिंह का 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार व नथुनी पाण्डे के पुत्र त्रिलोकी पाण्डेय 24 वर्ष बताए जाते हैं।  

थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार ने बताया कि कोआथ बभनौल अड्डा पथ पर जगनारायण उच्तर विद्यालय के समीप दो बाइक के आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें नगर पंचायत कोआथ के योगिनी निवासी श्रवण सिंह का 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार व नथुनी पांडेय के 24 वर्षीय पुत्र त्रिलोकी पाण्डेय, वार्ड छह के इजरायल कुरैशी 45 वर्ष व सैफ खान 30 वर्ष जख्मी हो गए। सभी को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां इलाज के लिए जाने के क्रम में राजेश कुमार 25 वर्ष  व त्रिलोकी पांडेय 24 वर्ष की मौत हो गई। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा गया है। वहीं इजरायल कुरैशी 45 व सैफ खान 30 का इलाज अलग अलग जगहों पर कराया जा रहा है। दोनों बाइक की आमने-सामने सामने की टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

ग्रामीणों की मानें तो एक बाइक पर राजेश कुमार व त्रिलोकी पाण्डेय बभनौल अड्डा की तरफ से आ रहे थे, वहीं इजरायल कुरैशी सैफ खान के साथ कोआथ से बभनौल अड्डा की तरफ जा रहे थे तभी जगनारायण उच्चतर विद्यालय के समीप पैक्स गोदाम के समीप यह घटना घटी । घटना से नगर पंचायत कोआथ में काफी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। एक ही दिन चार घरों में चीख पुकार मची हुई है। योगिनी मुहल्ला में मृतकों के घर परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना का कारण दोनों बाइकों का तेज रफ्तार होना बताया जाता है।