सासाराम में अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, बाल-बाल बचे बच्चे, अवैध बस व टेम्पू स्टैंड बनने से पाली पुल दुर्घटनाग्रस्त जोन बना

डीएवी भड़कुड़िया की बस स्कूल के बच्चों को पाली मोड़ पर रोक कर चढ़ा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बस के आगे जा रहे पिकअप वैन में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप पर लदे बांस ने बस के शीशे को तोड़ दिया।

Prashant Kumar PandeyMon, 29 Nov 2021 02:15 PM (IST)
सासाराम में अनियंत्रित ट्रक द्वारा स्कूल बस में टक्कर मारने के बाद पिकअप की स्थिति

 संवाद सहयोगी, डेहरी आन सोन (रोहतास ): नगर थाना के डेहरी - नासरीगंज मार्ग के पाली मोड़ पर सोमवार को एक स्कूल बस में बांस से लदे पिकअप वैन व ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर में बस पर सवार स्कूल के बच्चे समेत सभी बाल-बाल बच गए। पाली मोड़ के चार मुहान पर यह दुर्घटना हुई है। बता दें कि यहाँ पहले भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

पुलिस के अनुसार डीएवी भड़कुड़िया की बस स्कूल के बच्चों को पाली मोड़ पर रोक कर चढ़ा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बस के आगे जा रहे बांस बल्ले से लदे पिकअप वैन में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप पर लदे बांस ने बस के शीशे को तोड़ दिया। बस चालक ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। बस पर सवार बच्चे बाल-बाल बच गए। ट्रक चालक घटना के बाद से फरार हो गया है। वही पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए हैं।

अवैध तरीके से बस व टेम्पू का स्टैंड बनने की वजह से हुई परेशानी

पाली मोड़ पर पाली पुल ,स्टेशन रोड आने जाने व राष्ट्रीय राजमार्ग का सर्विस लेन आकर मिलता है। पाली पुल चढ़ने वाले रास्ते पर अवैध तरीके से बस व टेम्पू का स्टैंड बना लिया गया है। जिस कारण आए दिन यहां दुर्घटनाएं होती रहती हैं। यातायात नियंत्रण को यहां पुलिस बल की तैनाती नहीं है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां सड़क से अवैध बस व टेम्पू स्टैंड को नहीं हटाया गया तो बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

स्कूल के सभी बच्चे एवं ड्राइवर सुरक्षित

भड़कुड़िया डीएवी प्रिंसिपल अरविंद कुमार  के अनुसार स्कूल की बस बच्चों को लेने के लिए किनारे खड़ी थी। अचानक एक पिक अप गाड़ी जिस पर टेंट का सामान बांस आदि लगा हुआ था। अनियंत्रित होकर सामने से बस में टकरा गई। स्कूल के सभी बच्चे एवं ड्राइवर सुरक्षित हैं। किसी को चोट नहीं आई है।

थानाध्यक्ष संजय सिन्हा के अनुसार दुर्घटना में शामिल ट्रक यूपी 60 टी 2506 को जप्त कर लिया गया। चालक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.