सासाराम में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर मौत, लोगों ने जाम कर किया हंगामा

मृतक के पास से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर मृतक की पहचान कैमूर जिला के सबार थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी चंद्रशेखर चौबे के रुप में हुई है। वहीं घायल व्यक्ति की बेहोश होने के कारण उसकी फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 03:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 03:23 PM (IST)
सासाराम में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर मौत, लोगों ने जाम कर किया हंगामा
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक चित्र।

जागरण संवाददाता, सासाराम। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बासा गांव के समीप बुधवार की दोपहर पुरानी जीटी रोड पर बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं अनियंत्रति और तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर की जद में आने से बाइक पर बैठे दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज राय के अनुसार मृतक के पास से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर मृतक की पहचान कैमूर जिला के सबार थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी चंद्रशेखर चौबे के रुप में हुई है। वहीं घायल व्यक्ति की बेहोश होने के कारण उसकी फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने कई घंटे तक पुरानी जीटी रोड पर यातायात को ठप कर दिया। पुलिस के समझाने बुझाने पर लोगों ने सड़क जाम को समाप्त किया। ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार लाल रंग के होंडा बाइक के पर सवार बैठे दोनों लोग सासाराम से डेहरी जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बालू लदा ट्रैक्टर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार की मौके की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी