IN PICS Gaya Panchayat Chunav Result: समर्थक के साथ आम लोग रिजल्‍ट जानने को बेचैन

IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result पांचवें चरण के चुनाव की मतगणना चल रही है। परिणाम आने भी शुरू हो गए हैं। इस बीच परिणाम का इंतजार समर्थकों के साथ ही आम लोगों को भी है। यही कारण है कि आम लोग भी मतगणना केंद्रों पर पहुंच गए हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:03 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:37 AM (IST)
IN PICS Gaya Panchayat Chunav Result: समर्थक के साथ आम लोग रिजल्‍ट जानने को बेचैन
नवादा में मतगणना केंद्र का जायजा लेते एसडीओ। जागरण

गया, जागरण टीम। IN PICS Bihar Panchayat Chunav Result: पांचवें चरण के चुनाव की मतगणना चल रही है। परिणाम आने भी शुरू हो गए हैं। इस बीच परिणाम का इंतजार समर्थकों के साथ ही आम लोगों को भी है। यही कारण है कि आम लोग भी मतगणना केंद्रों पर पहुंच गए हैं। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को कई बार बलप्रयोग करना पड़ा। 

(औरंगाबाद में परिणाम के इंतजार में बैठीं महिलाएं।)

परिणाम आते ही गूंजने लगते जिंदाबाद के नारे 

कैमूर के मोहनियां प्रखंड में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में मतगणना प्रारंभ हुई। इसको लेकर काफी गहमागहमी रही। मतगणना शुरू होने से पहले ही कृषि उत्पादन बाजार समिति मोहनियां के समीप सड़क पर भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ जुट गई थी। मोहनियां प्रखंड के बम्हौर खास पंचायत की पहले मतगणना शुरू हुई। विजयी प्रत्याशियों के मतगणना परिसर से बाहर निकलते ही समर्थकों का जोश दोगुना हो गया।वे जिंदाबाद का नारा लगाते हुए निर्वाचित जन प्रतिनिधि को फूल माला से लाद दिए। भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट रहे थे। भीड़ को रोकने के लिए डड़वां से एनएच 30 को जोड़ने वाली सड़क के समीप बैरियर लगाया गया था। जहां दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी के साथ काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

(नवादा में मतगणना केंद्र के बाहर जुटी भीड़। जागरण)

(मोहनियां में बाजार समिति के पास सुरक्षा के इंतजाम। )

chat bot
आपका साथी