नुआंव में महिला के बैग में ब्लेड मार कर उचक्के ले उड़े 49 हजार, पुलिस ने कहा- शिकायत मत करो

नुआंव बाजार स्थित पीएनबी बैंक के नीचे एटीएम के पास खड़ी एक महिला के बैग में ब्लेड मार कर उचक्के 49 हजार ले उड़े। पीडि़त महिला के बेटे ने मदद की गुहार लगाई मगर ना तो बैंक कर्मियों और ना ही पुलिस ने मदद की।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:06 AM (IST)
नुआंव में महिला के बैग में ब्लेड मार कर उचक्के ले उड़े 49 हजार, पुलिस ने कहा- शिकायत मत करो
पुलिस की सुस्‍ती से चोरों की चांदी, सांकेतिक तस्‍वीर ।

नुआंव (कैमूर), संवाद सूत्र।  नुआंव बाजार स्थित पीएनबी बैंक के नीचे एटीएम के पास खड़ी एक महिला के बैग में ब्लेड मार कर उचक्के 49 हजार ले उड़े। मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला प्रखंड के कुढऩी थानाक्षेत्र अंर्तगत मोरथ गांव की कलावती देवी हैं। उनके पति का नाम मार्कंडेय सिंह है। वह मंगलवार को अपनी बेटी की सगाई के लिए पीएनबी बैंक में पैसा निकालने अपने लड़के के साथ आई थी। पीएनबी शाखा से उन्होंने 49 हजार रुपए की निकासी की।

बैंक ने भी नहीं की मदद

पैसा निकालने के लिए पीएनबी बैंक शाखा के नीचे स्थित एटीएम में गईं। जहां वह किनारे खड़ी हो गई तथा पैसा उनका लड़का निकालने के लिए लाइन में लग गया। इसी दौरान उचक्कों ने उनके बैग जिसमे 49 हजार रुपया रखी थी, ब्लेड मार कर गायब कर दिया। महिला को पता तब चला जब उनका लड़का एटीएम से पैसा निकालकर बाहर आया और महिला के पास रखे पैसे की मांग की। महिला ने अपना बैग देखा तो पैसे गायब थे और प्लास्टिक का बैग फटा था। तब तक उचक्के गायब हो चुके थे। उनके लड़के ने बताया कि मैं घटना के तुरंत बाद बैंक में गया और बैंक के कर्मियों से सीसीटीवी फुटेज देखने को बोला तो वे लोग बोले कि कैमरा बाहर नहीं लगा है।

पुलिस ने टरकाया

इसके बाद बैंक के पास हीं खड़ी पुलिस के पास गए तो पुलिस ने कहा कि क्या किया जा सकता है। थाना में आवेदन देने की बात कहने पर पुलिस ने कहा कि अभी आवेदन मत दो। बाद में निराश लड़का थाना में आवेदन दिया। मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस भी कार्रवाई को तत्पर हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और बैंक द्वारा सीसीटीवी कैमरे को देखा गया। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में लगभग 14-15 वर्ष के चार लड़के महिला के इर्द गिर्द दिखाई पड़ रहे हैं। जिसमें एक लड़के द्वारा महिला के बैग में ब्लेड मारते हुए देखा जा रहा है। थानाध्यक्ष सुनीत कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़ता के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी