नवादा में बालू घाट पर फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा इलाका, दो थानों की पुलिस कर रही कैंप

नवादा के सकरी नदी से बालू का अवैध उठाव जारी है। माफिया के बीच वर्चस्‍व को लेकर लड़ाई चलती रहती है। इस क्रम में मंगलवार की सुबह करीब दो घंटे तक दो पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग की गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:25 PM (IST)
नवादा में बालू घाट पर फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा इलाका, दो थानों की पुलिस कर रही कैंप
नवादा के बालू घाट पर जमकर हुई फायरिंग। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सूत्र, रोह (नवादा)। प्रखंड के कादिरगंज थाना क्षेत्र के गोसाईबिगहा बालू घाट पर आए दिन वर्चस्व को लेकर गोलियां चलती रहती है। इसे संयोग कहें कि अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। मंगलवार को फिर जमकर फायरिंग हुई। गोसाईबिगहा व ओहारी के दो गुटों के बीच दर्जनों राउंड गोलियां चली। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास का इलाका थर्रा गया। सूचना पर कादिरगंज व अकबरपुर थाने की पुलिस पहुंची। इसके बाद फायरिंग करने वाले चंपत हो गए। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

अवैध तरीके से बालू उठाव रोकने पर होती रहती है फायरिंग

जानकारी के अनुसार कुंज-ओहारी बालू घाट से बालू का उठाव किया जा रहा है। इस घाट से कुछ असामाजिक तत्व के लोग भी बालू का अवैध ढंग से उठाव करते हैं। इसे रोकने के लिए जब संवेदक दबाव बनाता तो इसी के प्रतिशोध में फायरिंग की जाती है। आज फिर सुबह में इसी बात पर फायरिंग होने लगी। सात बजे से नौ बजे तक दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही। गोलियों की आवाज सुनकर एकबारगी लोगों को लगा कि यहां आपराधिक गुटों के बीच मुठभेड़ हो रही है। कादिरगंज व अकबरपुर की पुलिस घटना की सूचना मिलते ही पहुंची। तब दोनों तरफ से चल रही ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज थमी। इससे आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। लेकिन अभी दोनों ओर से तनाव बना हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गलत तरीके से इस घाट से बालू का उठाव किया जाता है। इसे रोकने पर गोली चलाकर दहशत फैलाई जाती है। तत्काल दोनों ओर से स्थिति नियंत्रण में है। इधर कादिरगंज ओपी अध्‍यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष ने थाने में आवेदन नहीं दिया है। स्थिति पर पुलिस की कड़ी  नजर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी