कैमूर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बोरिंग मिस्त्री की मौत, यूपी का था रहने वाला, मवेशियों की गई जान

सरियांव में मंगलवार की रात आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। मृतक बोरिंग मिस्त्री का काम करता था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:17 PM (IST)
कैमूर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बोरिंग मिस्त्री की मौत, यूपी का था रहने वाला, मवेशियों की गई जान
कैमूर में पोस्‍टमॉर्टम हाउस के बाहर रोतीं महिलाएं। जागरण।

संवाद सूत्र, दुर्गावती (भभुआ)। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरियांव में मंगलवार की रात आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। मृतक बोरिंग मिस्त्री का काम करता था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक यूपी के चंदौली जिला के कंदवा थाना क्षेत्र के ककरैत गांव निवासी सुखारी बिंद का पुत्र मोती बिंद 34 वर्ष बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार मोती बिंद बोरिंग करने के लिए आए हुए थे। मंगलवार की रात तेज बारिश में हवा के साथ आकाशीय बिजली चमक रही थी। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

मछनहटा गेट के समीप बोरिंग का कार्य चल रहा था। वे सरियांव गांव में रह रहे थे। घटना की जानकारी होते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पाकर दुर्गावती थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर घटना की जानकारी होते ही परिजन भी थाने पहुंच गए। जिनका रो-रो कर बुरा हाल था। बता दें कि इस वर्ष जून माह में भी बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं मवेशियों के मरने व जख्मी होने का मामला सामने आ चुका है। लेकिन, जुलाई माह में बारिश कम होने और आकाशीय बिजली गिरने से मौत का मामला कम सामने आया है। सरियांव गांव में बोरिंग मिस्त्री की मौत का पहला मामला इस माह का है।

बता दें कि कैमूर जिले में बीते सोमवार से मौसम का मिजाज कुछ बदला है। आसमान में बादल छाए रह रहे हैं और कभी-कभी हल्की बारिश भी हो रही है। मंगलवार की देर शाम भी जिले के कुछ प्रखंडों में हल्की बारिश हुई। इस दौरान आकाशीय बिजली भी गिरी।

chat bot
आपका साथी