कैमूर में पुलिस के सामने ही ट्रक के नीचे घुस गया युवक, पिछला चक्‍का चढ़ने से घटनास्‍थल पर ही मौत

कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच दो पर सोमवार की दोपहर पिपरिया के समीप अजीब वाकया हुआ। एक ट्रक के सामने युवक ने कूद कर जान दे दी। उसकी उम्र करीब 24 वर्ष बताई जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Vyas ChandraTue, 26 Oct 2021 09:26 AM (IST)
ट्रक के नीचे कूदकर युवक ने दी जान। सांकेतिक तस्‍वीर

दुर्गावती (कैमूर), संवाद सूत्र। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच दो पर सोमवार की दोपहर पिपरिया के समीप अजीब वाकया हुआ। एक ट्रक के सामने युवक ने कूद कर जान दे दी। उसकी उम्र करीब 24 वर्ष बताई जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी शिनाख्‍त का प्रयास किया जा रहा है। 

पुलिस के सामने ही ट्रक के नीचे जा घुसा युवक 

मिली जानकारी के अनुसार युवक पिपरिया के समीप एनएच दो के किनारे खड़ा होकर आने जाने वाली गाड़ियों को देख रहा था। इसी क्रम में दुर्गावती पुलिस भी मोहनिया की तरफ से दुर्गावती आ रही थी। इसी दौरान गुजर रहे एक ट्रक के नीचे वह जा घुसा। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती तब तक युवक पर ट्रक का पिछला चक्का चढ़ गया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि एक युवक की ट्रक के धक्के से मौत हुई है। पुलिस के द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया गया। घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। 

पान दुकान के पास फायरिंग से दहशत 

भभुआ नगर के एकता चौक के पास साई मंदिर के बगल स्थित पान दुकान के पास रात लगभग नौ बजे असामाजिक तत्वों ने किसी बात के विवाद को लेकर कई राउंड फायरिंग कर दी। इससे दहशत का माहौल कायम हो गया। लोगों के बीच अफरा-तफरी हो गई। घटना की जानकारी होते ही अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले फरार हो गए। पुलिस ने कई स्थानों पर चेकिंग की लेकिन पता नही चल पाया। अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ क्लु मिला है शीघ्र आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.