Gaya Crime: गया में फास्ट फूड दुकानदार को अपराधियों ने फ़ोन कर बुलाया फिर धारदार हथियार से गला रेत कर दी हत्या

बीती रात को सेवादल मुहल्ले में मोमो दुकान पर मोमो खा रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने उसे फ़ोन कर बुलाया। इसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। वह चांद चौराह पंजाब नेशनल बैंक के सामने एम-आर फास्ट फूड का दुकान चलाता था।

Prashant Kumar PandeyWed, 17 Nov 2021 01:29 PM (IST)
फास्ट फूड दुकान संचालक सोनू की फ़ाइल फोटो।

 जागरण संवाददाता, गया : विष्णुपद थाना अंतर्गत सेवादल रोड स्थित शौचालय के समीप गली के पास एक युवक की हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी है। हत्या की घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी पीके साहू और विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया। घटना बीती देर रात की बताई जा रही है। 

घटना के बाद बदहवास सोनू की मां

घटना की ख़बर सुनकर घर में परिजनों में कोहराम मचा है घर में छोटे भाई-बहन और मां-पिता चित्कार मारकर रो रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोनू कुमार गुप्ता पिता संजय कुमार गुप्ता चांद चौराह पंजाब नेशनल बैंक के सामने एम-आर फास्ट फूड का दुकान चलाता था। वह दक्षिण दरवाजा मोहल्ले में अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था। बीती रात को सेवादल मुहल्ले में मोमो दुकान पर मोमो खा रहा था। इसी क्रम में अपराधियों ने उसे फ़ोन कर बुलाया। इसके बाद गला रेतकर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। 

मृतक की मां बदहवास होकर बार-बार हो रही बेहोश

रात में हुई इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस को घटना स्थल पर मोमो का पैकेट बिखरा हुआ मिला। घटना की सूचना जैसे ही मृतक सोनू की मां गीता देवी को मिली वह पूरी तरह बदहवास हो गई और बार-बार बेहोश हो रही थी। इधर मृतक के छोटे भाई राज गुप्ता ने इस बारे में बताया कि देर रात नई सड़क इलाके के रहने वाला एक युवक फ़ोन कर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले में पूछताछ की जा रही है। 

घटना की पुष्टि करते हुए विष्णुपद थाना अध्यक्ष राज कुमार प्रसाद ने कहा कि फास्ट फूड की दुकान चलाने वाला युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ लोग का नाम पीड़ित परिवार के द्वारा बताया गया है परिवार के द्वारा बताया गया नामों की जांच करने के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.