पार्षद पुत्र दे रहा यौन शोषण का केस वापस लेने की धमकी, वायरल ऑडियो पर हरकत में आई गया पुलिस

यौन शौषण के मामले में पार्षद पुत्र पर दर्ज प्राथमिकी के केस को वापस उठाने की धमकी दी जा रही है। पीड़‍िता के भाई ने यह आरोप लगाया है। गया के एसएसपी ने कहा कि उन्‍हें भी ऑडियो के संबंध में जानकारी मिली है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:53 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:53 AM (IST)
पार्षद पुत्र दे रहा यौन शोषण का केस वापस लेने की धमकी, वायरल ऑडियो पर हरकत में आई गया पुलिस
यौन शोषण का केस वापस लेने की धमकी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गया, जागरण संवाददाता।  यौन शोषण मामले में दर्ज केस वापस लिए जाने की धमकी दी जा रही है। इस आशय का आरोप रामपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 35 के पार्षद पुत्र मो मंजर पर लगा है। पीड़िता के भाई को लगातार फोन करके केस उठाने की धमकी  दी जा रही है। इस संबंध में कई ऑडियो गुरुवार को वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो गेबाल बिगहा मोहल्ला के कई लोकल वाट्सएप ग्रुप में जारी किया गया। वायरल ऑडियो में पीड़िता के संबंधों की बात कही गई है।

पार्षद के बेटे पर कराई गई थी प्राथमिकी 

मालूम हो कि थाना क्षेत्र की एक लड़की ने मंजर पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया था कि मंजर ने शादी का झांसा देकर नौ वर्षोंं तक उसका यौन शोषण किया। इस क्रम में उसने कई वीडियो बना लिए। तस्‍वीर भी खींच ली। इसके बाद वह उन तस्‍वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहता था। कई बार इसी धमकी के आधार पर उसने पैसे भी वसूले। तंग आकर उसने पुलिस की शरण ली। 

ऑडियो में जान से मारने की धमकी 

इधर वायरल ऑडियो में लड़की के संबंध में कई आपत्तिजनक बातें कही गई हैं। धमकी दी गई है कि अगर केस वापस नहीं लिया जाता है तो लड़की को जान से मार डालेंगे। ऐसी मौत देंगे कि लड़की का चेहरा भी पहचान में नहीं आएगा। इसके साथ ही तस्‍वीर भी वायरल की गई है। जिसमें मंजर एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। इस तरह की धमकी से पूरा परिवार दहशत में है।

सिटी एसपी से कराई जा रही जांच 

वायरल ऑडियो और कई अश्लील तस्वीरें वरीय पुलिस अधीक्षक को भेजकर पीड़‍ित परिवार ने न्‍याय की गुहार लगाई है। एसएसपी से पीड़िता और उसके परिवार को सुरक्षा देने और आरोपित पर कानूनी शिकंजा कसने की गुहार लगाई गई है। इधर, एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि वार्ड पार्षद पुत्र के खिलाफ पीड़िता ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। उन्हें ऑडियो की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच कराने के लिए सिटी एसपी को निर्देशित किया गया है। उनके स्तर से पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी