Gaya: बकरीद पर पुलिस की चुस्‍ती, संवेदनशील इलाकों में जवानों ने किया फ्लैग मार्च, अमन का दिया संदेश

बकरीद को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस है। सरकार के नियमों का पालन कराने के लिए बुधवार की सुबह से ही पुलिस के जवान सड़कों पर तैनात हैं। बकरीद को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के रामपुर थाना क्षेत्र से फ्लैग मार्च निकाला गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 02:10 PM (IST)
Gaya: बकरीद पर पुलिस की चुस्‍ती, संवेदनशील इलाकों में जवानों ने किया फ्लैग मार्च, अमन का दिया संदेश
संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च करते जवान। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। बकरीद को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस है। सरकार के नियमों का पालन कराने के लिए बुधवार की सुबह से ही पुलिस के जवान सड़कों पर तैनात हैं। बकरीद को लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के रामपुर थाना क्षेत्र से फ्लैग मार्च निकाला गया। इसमें रामपुर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह सहित अलग-अलग थाना अध्यक्ष भी फ्लैग मार्च की टोली में शामिल हुए।

गया पुलिस लाइन केंद्र से फ्लैग मार्च निकालकर शहर के गया कॉलेज, गांधी मैदान, राय काशीनाथ मोड़, समाहरणालय, जीबी रोड, नादरगंज, मुन्नी मस्जिद, माड़नपुर, बाईपास, मुफस्सिल थाना, वारिसनगर, सराय रोड आदि मार्गो से होते हुए पुलिस लाइन जाकर समाप्त हो गया। इसके पीछे पुलिस प्रशासन सोच है कि बकरीद को लेकर राज्य सरकार ने पहले ही गाइडलाइन जारी कर रखा है, क्योंकि अभी कोरोना  काल है।

कोऱोना काल में सार्वजनिक स्थान पर भीड़ नहीं लगाना है। ऐसी स्थिति में बकरीद की नमाज अपने अपने घरों में अदा करें। इसी सोच और शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर पुलिस प्रशासन की एक बड़ी टोली फ्लैग मार्च में शामिल हुई। जो शहर के प्रमुख संवेदनशील अतिसंवेदनशील मार्गो से गुजरा है। फ्लैग मार्च में सर्वाधिक संख्या में महिला पुलिस बल के जवान शामिल थी, जो शांति का पैगाम सड़कों पर दे रही थी।

chat bot
आपका साथी