बाराचट्टी में क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलीबारी, महिला समेत तीन घायल

बाराचट्टी। गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बजरकर गांव में गुरुवार की देर शाम को क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलीबारी हुई जिसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:37 PM (IST)
बाराचट्टी में क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलीबारी, महिला समेत तीन घायल
बाराचट्टी में क्रिकेट खेलने के विवाद में गोलीबारी, महिला समेत तीन घायल

बाराचट्टी। गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बजरकर गांव में गुरुवार की देर शाम को दो पक्षों के बीच अचानक फायरिग की वारदात हुई। इससे ग्रामीण भयभीत हो गए। फायरिग में महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों में शाहबाज अख्तर, अख्तरी खातून व राशिद जफर शामिल हैं। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार बाराचट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। चिकित्सा पदाधिकारी डा. सबीबुल हक ने बताया कि अख्तरी खातून की जांघ में गोली है, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। शहबाज व राशिद भी गोली लगने से घायल हैं। इन सभी को बेहतर इलाज के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर बजरकर गांव में पुलिस भी पहुंची। मौके पर धनगांई थानाध्यक्ष अंगद पासवान व बाराचट्टी के पुलिस निरीक्षक रामलखन पंडित गांव में कैंप कर रहे हैं। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि बच्चे आपस में किक्रेट मैच खेल रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। यह बात अभिभावकों तक पहुंची तो दोनों पक्षों में गोलीबारी की घटना हो गई। गांव में खड़े ट्रक व चार पहिया वाहन का शीशा भी तोड़़ा गया है। दोनों ओर से पथराव की भी सूचना है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक दोनों पक्ष की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। अभी पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी भी नहीं की है।

नीलंजना नदी से अवैध बालू लदा ट्रक हुआ बरामद

बाराचट्टी। थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में ट्रक को खडा़कर पट्टी गांव के निकट नीलंजना नदी से बुधवार की देर रात ट्रक पर लोड बालू सहित पुलिस ने पकडा। गुप्ता सूचना के आधार पर ट्रक नंबर यू पी 67 ए टी 2021 पर अवैध रूप से बालू लोड हो रहा था। पुलिस निरीक्षक रामलखन पंडित ने बताया कि पुलिस को आते देख चालक और बालू तस्कर ट्रक छोड़कर भाग खड़े हुए।

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि ट्रक को जब्त कर थाना परिसर में लाया गया। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि अवैध रूप से हो रहे बालू की ढुलाई के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। परिणाम स्वरूप अवैध रूप से हो रहे बालू के कारोबार में कमी आई है। वे बताते हैं कि पिछले महीने अवैध रूप से हो रहे बालू की ढुलाई में लगे नौ ट्रैक्टर को जब्त किया गया। प्राथमिकी दर्ज कर वाहन मालिक व चालक के ऊपर कार्रवाई की गई थी। इस महीने का यह पहला मामला है। उन्होंने कहा कि बरामद बालू लदा ट्रक को कारोबारी उतर प्रदेश लेकर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी