औरंगाबाद में बाइक से जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया एनएच जाम

औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र में एनएच पर रविवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने औरंगाबाद-पटना मार्ग को जाम कर दिया है। मृतका दाउदनगर थाना क्षेत्र की रहनेवाली थी।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:10 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:01 PM (IST)
औरंगाबाद में बाइक से जा रही युवती को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया एनएच जाम
घटनास्‍थल पर लगी लोगों की भीड़। जागरण

जासं, औरंगाबाद। जिले के ओबरा थाना क्षेत्र में औरंगाबाद-पटना एएनएच 139 पर खरांटी बिगहा के समीप रविवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान दाउदनगर के जिनोरिया निवासी रंजीत सिंह की पुत्री निक्की कुमारी के रूप में की गई। बाइक चला रहे मृतक निक्की का भाई पवन कुमार घायल हो गया। उसका इलाज ओबरा अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के बाद लोगों  ने एनएच जाम कर दिया।

भाई के साथ जा रही थी परीक्षा देने

बताया जाता है रविवार को सुबह अपने घर से अपने भाई पवन कुमार के साथ बीए पार्ट वन की प्रैक्‍टिकल परीक्षा देने जा रही थी। इसी क्रम में पीछे से आ रहा ट्रक उन्‍हें कुचलते हुए भाग गया। इस घटना में निक्की कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्‍थानीय लोगों की सहायता से उसे  सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ओबरा में भर्ती कराया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की खबर मिलने पर बदहवासी में पहुंचे रंजीत सिंह बेटी का शव देख निढाल हो गए। बेटे की हालत देखी। उन्‍होंने कहा कि बेटी को प्यार से पढ़ाया। मैंने कभी नही सोचा था कि इस तरह का दुख हमें देखना पड़ेगा। इधर घटना के बाद एनएच जाम कर यिा गया। 

मुआवजा मिलेगा, जाम हटा दीजिए

प्रशिक्षु आरक्षी उपाधीक्षक ज्योति शंकर एवम बीडीओ ने दल बल के साथ पहुचकर जाम कर रहे  लोगो को समझाया। सीओ को सूचना दी गई है, हर हाल में आपदा के तहत मुआवजा उपलब्ध कराया जाएगा।  उन्‍होंने कहा कि जाम से आम लोगों की परेशानियां बढ़ती हैं। बीडीओ राजू कुमार व सीओ कुमारी स्नेहलता ने कहा कि मृतका दाउदनगर थाने की है। इन्हें दाउदनगर अंचल से ही चेक निर्गत किया जाएगा।तब जाम कर रहे परिजनों एवम ग्रामीणों ने जाम को हटाया। 

chat bot
आपका साथी