शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

गया। बांकेबाजार थाना क्षेत्र के पननियां गांव में शनिवार की रात शराब के नशे में पति ने लाठी से पीट-पीटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को छिपाने के लिए पति ने बहुत ही चालाकी से खून से लथपथ कपड़े को बदल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:11 PM (IST)
शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या
शराबी पति ने लाठी से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

गया। बांकेबाजार थाना क्षेत्र के पननियां गांव में शनिवार की रात शराब के नशे में पति ने लाठी से पीट-पीटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को छिपाने के लिए पति ने बहुत ही चालाकी से खून से लथपथ कपड़े को बदल दिया। शव को घर के दूसरे कमरे में रखकर शोर मचाने लगा। ग्रामीण जुटे तो बताया कि पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के अनुसार पननियां गांव निवासी पवन मिस्त्री ने पत्नी संगीता देवी (30 वर्ष) को लाठी से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुदकुशी कर लेने की अफवाह फैलाई। ग्रामीणों ने दूसरे कमरे में खून से सना कपड़ा देखकर समझ लिया कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने रविवार को जब घटना की जांच की तो मामला सामने आ गया। महिला के गले पर लाठी के निशान भी मिले।

ग्रामीणों का कहना है कि पवन व संगीता (30 वर्ष) की शादी वर्ष 2011 में हुई थी। शादी के पांच साल तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा। इसके बाद पवन शराब पीकर घर आने लगा। शराबबंदी के बाद भी शराब पीने पर पत्नी विरोध करती रही, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। वह शराब पीकर उसकी पिटाई भी करता था। संगीता के तीन बच्चे कृष्ण कुमार (8 वर्ष), राधिका कुमारी (6 वर्ष) रितिका कुमारी (4 वर्ष) हैं।

थानाध्यक्ष नईयर एजाज अहमद ने बताया कि पवन मिस्त्री ने अपनी पत्नी को पीटकर मार डाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। संगीता का मायका औरंगाबाद जिले के देव तेतरिया में है। घटना की सूचना पर स्वजन को दी गई है, लेकिन मायके से कोई नहीं पहुंचा है। बताया जाता है कि महिला की पिटाई और वारदात के वक्त तीनों बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। इन दोनों के अलावा घर में और कोई नहीं था। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव को पवन के बहनोई को सौंप दिया। उसने ही दाह संस्कार किया है। बहनोई ने अपने साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी