हत्‍या के केस में पति जेल में बंद इधर पत्‍नी को मार डाला, छिपाने के लिए गेहूं के खेत में फेंक दिया शव

रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र के भादी चौधरी टोला में रविवार को एक महिला का शव बरामद किया गया। मृतका की पहचान गोरख चौधरी की पत्‍नी मुन्नी चौधरी के रूप में की गई। पति एक मामले में जेल में बंद है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:09 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:18 PM (IST)
हत्‍या के केस में पति जेल में बंद इधर पत्‍नी को मार डाला, छिपाने के लिए गेहूं के खेत में फेंक दिया शव
पुलिस की जांच से चलेगा हत्‍यारे का पता। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सूत्र, दिनारा (रोहतास)। दिनारा थाना क्षेत्र के भादी चौधरी टोला में रविवार को एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका मुन्नी चौधरी (30 वर्ष) गोरख चौधरी की पत्‍नी थी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर शव को गेहूं के खेत में छुपाने का प्रयास किया गया। पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल में ले गई है।

गेहूं के खेत में पड़ा था मुन्‍नी का शव

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भादी चौधरी टोला निवासी गोरख चौधरी की पत्‍नी देवी की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्‍या कर दी। शव को सैंसड़ गांव से उत्तर बधार में गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। आज दोपहर में लोग जब खेत की ओर गए तो उनकी नजर शव पर पड़ी। इसके बाद कोहराम मच गया। देखते ही देखते काफी संख्‍या में ग्रामीण जुट गए। तत्काल इसकी सूचना  पुलिस को  दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सम्राट सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव की जांच-पड़ताल की। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक का पति गोरख चौधरी अभी जेल में है। घर में मुन्नी देवी के अलावा तीन छोटे बच्चे थे। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्‍या प्रतीत हो रही है। हालांकि अभी कुछ स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है। मृतका के पिता कोचस थाना के कंजर गांव निवासी निर्मल चौधरी के बयान पर अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि तीन-चार माह पूर्व गांव में मारपीट की घटना हुई थी। आरोप है कि गोरख चौधरी ने जिसके साथ मारपीट की थी, बाद में उसकी मौत हो गई। इसके कारण मारपीट की प्राथमिकी हत्‍या में बदल गई। लगभग तीन महीने से उसी मामले में गोरख चौधरी जेल में है।

chat bot
आपका साथी