Nawada: अनसुलझी है महिला व चार बच्‍चों की हत्‍या की गुत्‍थी, पति व सास-ससुर पर हत्‍या की प्राथमिकी

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में महिला व उसके चार बच्‍चों की संदिग्‍ध स्थितियों में हुई माैत के मामले में मृतका के पिता ने हत्‍या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें दामाद समेत ससुराल के अन्‍य लोगों को आरोपित किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:10 PM (IST)
Nawada: अनसुलझी है महिला व चार बच्‍चों की हत्‍या की गुत्‍थी, पति व सास-ससुर पर हत्‍या की प्राथमिकी
महिला व चार बच्‍चों की हत्‍या मामले की पुलिस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक फोटो

रजौली (नवादा), संवाद सहयोगी। फुलवरिया डैम से बुधवार को बरामद चार बच्चे और एक महिला का शव बरामद होने के मामले में मृतका के पिता थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के टोला चतरो पर के निवासी छोटू यादव के फर्दबयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें ससुरालवालों पर हत्‍या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मृतका  निर्मला देवी के पति सुनील यादव समेत उसके सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।   

शादी के बाद से ही परिवारवाले करने लगे  थे प्रताड़‍ित

छोटू यादव ने अपने बयान में कहा है कि 20 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री निर्मला कुमारी की शादी सिरदला थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव निवासी रघुनी यादव के पुत्र सुनील यादव से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही घर में पारिवारिक झगड़े शुरू हो गए।  मेरी पुत्री को दमाद सहित सास-ससुर और ननद-देवर मिलकर अक्‍सर मारते-पीटते रहते थे। वे जान मारने की धमकी देते रहते थे। कई बार हम लोगों ने जाकर दोनों के बीच समझौता भी कराया था। लेकिन मंगलवार को मेरी पुत्री निर्मला देवी और उसके चार बच्चे को मेरे दामाद सुनील कुमार, उसके छोटे भाई अनिल कुमार, पुत्री के ससुर रघुनी यादव, सास कौशल्या देवी, ननद मनीता देवी ने मिलकर जहर खिलाकर मार डाला। इसके बाद सभी का शव डैम में फेंक दिया। 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: सास से झगड़ा के बाद चार बच्‍चों संग निकल गई थी महिला, डैम से बरामद हुए पांच शव 

पति व सास-ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मृतका के पिता के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर महिला के पति अनिल यादव, ससुर रघुनी यादव और सास कौशल्या देवी को गिरफ्तार किया है। जबकि देवर और ननद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इधर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय का कहना है कि मोबाइल का सीडीआर निकाला जा रहा है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। हालांकि कई अन्‍य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से भी मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।   

chat bot
आपका साथी