पटना-रांची एनएच पर नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्‍टर में मारी टक्‍कर, गिरने से मजदूर की गई जान

जब्‍त कर थाने लाया गया ट्रैक्‍टर। जागरण

पटना-रांची मार्ग पर नवादा के रजौली थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रहे ट्रैक्‍टर में जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्‍टर पर चालक के बगल में बैठा युवक नीचे गिर पड़ा। उसकी मौत हो गई।

Vyas ChandraSat, 08 May 2021 02:38 PM (IST)

अकबरपुर (नवादा), संवाद सूत्र। पटना-रांची रोड राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 (Patna-Ranchi NH 31) पर केंदुआ गांव के नजदीक शनिवार की सुबह करीब आठ बजे सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर पर बैठे एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर ट्रैक्टर पर बैठकर रजौली थाना क्षेत्र के अम्मा मोड़ से फतेहपुर की ओर आ रहा था तभी पीछे से एक तेज रफ्तार में ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे मजदूर ट्रैक्‍टर से गिर गया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों गाड़‍ियों को जब्‍त कर लिया गया। मृतक मजदूर रजौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीबिगहा निवासी छोटेलाल राजवंशी का 18 वर्षीय पुत्र लवकुश कुमार था। 
घटनास्‍थल पर ही हो गई लवकुश की मौत 
थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि लवकुश कुमार ट्रैक्टर से एक जगह सामान उतार कर चालक के साथ लौट रहा था। तभी केंदुआ गांव के नजदीक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर की मडगार्ड पर बैठा लवकुश नीचे गिर पड़ा। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक एवं ट्रैक्टर को रोक कर पुलिस को सूचना दी। हालांकि इस बीच चालक फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को  पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। दोनों गाड़ी को जब्‍त कर पुलिस थाने ले गई।
लॉकडाउन में भी हो रहे हादसे 
इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर पोस्‍टमार्टम के बाद शव आते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्‍वजनों की चित्‍कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया। मालूम हो कि लॉकडाउन की अवधि में सड़कें सूनी पड़ी हैं। अनुमति वाली गाड़‍ियां ही कभी-कभार गुजरती हैं। इसके बावजूद सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है।  ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि आम दिनों की तरह लॉकडाउन में भी हादसे क्‍येां हो रहे हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.