कपड़ा व्यवसाय की आड़ में हो रही थी गांजे की तस्करी, कैमूर पुलिस ने 16 किलो गांजा किया जब्त

गांजा तस्करों पर नकेल कसने के लिए लगातार कैमूर पुलिस कार्रवाई कर रही है। इसी सिलसिले में गुप्त सूचना पर रेड कर पुलिस ने 16 किलो गांजा जब्त किया है। बताया जाता है कि कपड़ा व्यवसाय की आड़ में ये लोग गांजा की तस्करी कर रहे थे।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:45 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:45 AM (IST)
कपड़ा व्यवसाय की आड़ में हो रही थी गांजे की तस्करी, कैमूर पुलिस ने 16 किलो गांजा किया जब्त
कैमूर में 16 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार। सांकेतिक तस्वीर

कुदरा(कैमूर), संवाद सूत्र। जिले में गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए कैमूर पुलिस लगातार जाल बिछा रही है। इसी सिलसिले में जिले की पुलिस ने कपड़े के व्यवसाय की आड़ में गांजा तस्करी करने वाले को गिरफ्तार किया है। जिला के कुदरा थाना के कानडीहरा गांव में पुलिस ने छापामारी कर अंतर प्रांतीय नेटवर्क से जुड़े एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके यहां से 16 किलो 129 ग्राम गांजा और एक लाख 50 हजार 270 रुपये नगद तथा गांजा को तौलने में इस्तेमाल होनेवाली इलेक्ट्रॉनिक तौल मशीन बरामद की गई है। शनिवार को देर शाम कुदरा थानाध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में छापामारी में पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार, अंजलि राज और पुलिस बल के जवान शामिल थे। 

मोहनियां के एसडीपीओ फैज अहमद खां ने कुदरा थाना पर आयोजित प्रेस वार्ता में  बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी हुई।  पुलिस टीम संध्या गश्ती कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली की कानडीहरा गांव में गांजा का धंधा हो रहा है। उसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गांव में छापामारी कर उपलब्धि हासिल की। 

आंध्र प्रदेश और उड़ीसा बॉर्डर के गांजा तस्करों से जुड़ा है तार

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर के तार आंध्र प्रदेश और उड़ीसा बॉर्डर के तस्करों से जुड़े हैं। गांजा तस्करी का अवैध कार्य वस्त्र व्यवसाय की आड़ में होता था। एसडीपीओ फैज अहमद खान ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के द्वारा बताया गया है कि वे लोग चार-पांच सालों से गांजा का धंधा कर रहे थे। वे लोग कपड़ा बेचने का काम करते हैं और इस सिलसिले में आंध्र प्रदेश व उड़ीसा के बार्डर तक जाते हैं। वे लोग यहां से कपड़ा ले जाकर वहां बेचते थे और वहां से गांजा लाकर यहां बेचते थे। इस धंधे में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं इसको लेकर अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान पूरा होने के बाद उसके बारे में पर्दाफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी