वायरल वीडियो का गोविंदपुर विधायक ने लिया संज्ञान, सदर अस्‍पताल में उपलब्‍ध कराएंगे 50 बेड

नवादा के राजद विधायक मो कामरान। फाइल फोटो

नवादा जिले के गोविंदपुर के राजद विधायक मो कामरान ने क्षेत्र में वायरल हो रहे एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए सदर अस्‍पताल में 50 बेड देने की घोषणा की है। कहा कि जनता उनकी मालिक है। उनका हर आदेश मानेंगे।

Vyas ChandraFri, 23 Apr 2021 10:58 AM (IST)

रोह (नवादा), संवाद सूत्र। कोरोना मरीजों के लिए सदर अस्‍पताल में 50 बेड देने की विधायक से मांग करता एक वीडियो वायरल होने का असर भी हुआ है। गो‍विंदपुर के राजद विधायक (RJD MLA) मो कामरान ने वायरल वीडियो का स्‍वत: संज्ञान लेते हुए अपने वेतन मद की राशि से अस्‍पताल में 50 बेड देने की घोषणा कर दी है। कोरोना मरीजों को हो रही परेशानी को देखते हुए विधायक की इस पहल का लोगों ने स्‍वागत किया है।

वायरल वीडियो में लोग दिला रहे थे वादे की याद 

दरअसल वाट्सएप (Whats app) और फेसबुक (Facebook) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें क्षेत्र के लोग कहते दिख रहे हैं कि चुनाव पूर्व मो कामरान ने घोषणा की थी कि अपने वेतन का पैसा सामाजिक कार्यों में खर्च करेंगे। अब तो वे विधायक बन गए। इसलिए वह दिन आ गया है कि वे सदर अस्‍पताल (Sadar Hospital) में 50 अतिरिक्‍त बेड की व्‍यवस्‍था करें ताकि कोरोना के इस विपदा की घड़ी में लोगों को इलाज में सुविधा हो सके। क्योकि कोरोना जैसी आपदा में आम लोगों को मदद की आवश्यकता है।

अस्‍पताल में एक-दो दिनों में आ जाएंगे 50 बेड 

यह तो हुई वायरल वीडियो की बात। इस बारे में जब विधायक से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वीडियो उन्‍होंने भी देखी है। इसका स्‍वत: संज्ञान लिया है। विधायक ने कहा कि जनता हमारी मालिक है। जनता ने ही जनप्रतिनिधि चुना है। इसलिए जनता के हर मांग को वे आदेश समझते हैं। उनका आदेश सर माथे पर। सदर अस्पताल में अपने वेतन मद की राशि से पचास बेड देने की घोषणा भी कर दी है। इस घोषणा से सिविल सर्जन नवादा को अवगत भी करा दिए हैं। एक-दो दिनों के अंदर बेड अस्पताल को मुहैया करा दिया जाएगा।

वायरल वीडियो कुंज पंचायत का बताया जाता है। जिसमें कुछ ग्रामीण बड़े तेवर के साथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि मो कामरान हमारे विधायक नहीं बल्कि हमारे सेवक हैं। उनको जनता मालिक के आदेश का हर हाल में पालन करना होगा। उनको अपनी चुनावी वादा को अमल करने का समय आ गया है। अब विधायक की इस घोषणा से जनता में काफी  खुशी है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.