Good News: महापर्व छठ को लेकर नई दिल्ली से गया के बीच 25 अक्टूबर से स्पेशल ट्रेन का परिचालन

Good News महापर्व छठ व्रत और दीपावली पूजा के दौरान यात्रियों की भारी भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने गया डेहरी के रास्ते नई दिल्ली तक मध्य फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन का परिचालन 25 अक्टूबर से प्रारंभ करेगा।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:16 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:16 AM (IST)
Good News: महापर्व छठ को लेकर नई दिल्ली से गया के बीच 25 अक्टूबर से स्पेशल ट्रेन का परिचालन
महापर्व छठ को लेकर पूजा स्‍पेशल ट्रेन का परिचालन। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, सासाराम। महापर्व छठ व्रत और दीपावली पूजा के दौरान यात्रियों की भारी भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने गया डेहरी के रास्ते  नई दिल्ली तक मध्य फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन का परिचालन 25 अक्टूबर से प्रारंभ करेगा। गाड़ी संख्या 01678 नई दिल्ली-गया फेस्टिवल स्पेशल का परिचालन 25 अक्टूबर से 19 नवंबर तक सप्ताह में दो दिन प्रत्येक सोमवार एवं शुक्रवार को होगा। गाड़ी संख्या 01677 गया-नई दिल्ली पूजा स्पेशल का परिचालन 26 अक्टूबर से 20 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को किया जाएगा। गाड़ी सासाराम व डेहरी आनसोन स्टेशन पर भी रुकेगी। नई दिल्ली से 08.10 बजे खुलेगी, जबकि गया से 07.00 बजे प्रस्थान कर 08.08 बजे डेहरी आनसोन, 08.24 बजे सासाराम पहुंचेगी। इस स्पेशल ट्रेन में शयनयान श्रेणी के सात, साधारण श्रेणी के 11 एवं एसएलआर के दो कोच सहित कुल 20 कोच होंगे।

अमृतसर-टाटा एक्सप्रेस से 285 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सासाराम: रेलवे सुरक्षा बल ने तलाशी अभियान के दौरान शनिवार को 08104 डाउन अमृतसर-टाटानगर एक्सप्रेस के सामान्य कोचस से 285 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेबाज सासाराम नगर थाना के वार्ड संख्या आठ चमरटोलिया  मोहल्ला निवासी गोलू कुमार बताया जाता है। आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक पीके रावत ने बताया कि त्योहार को देखते हुए ट्रेनों में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में 08104 डाउन अमृतसर-टाटानगर एक्सप्रेस के एक सामान्य कोच में तलाशी के क्रम मेंं प्लास्टिक झोले की जांच की गई तो आठ थैले को संदेह के आधार पर जब्त किया गया, जिसमें विभिन्न कंपनी के ब्रांडेड 285 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गोलू को गिरफ्तार किया गया। तलाशी अभियान में उपनिरीक्षक डीएस राणावत, आरक्षी कैसर जमाल खान, आरके सुब्रमण्यम, बंशीलाल, संतोष प्रसाद, आरके पांडेय शामिल थे। अग्रतर कार्रवाई के लिए बरामद शराब के साथ धंधेबाज को रेल पुलिस के सुपुर्द किया गया।

chat bot
आपका साथी