गया में बीच बाजार दो लोगों ने झगड़ा के बाद शुरू कर दी फायरिंग, एक निर्दोष की गोली लगने से मौत

गया जिले के राजवर एवं बरगावां के दो ग्रामीणों ने रामपुर बाजार में आमने-सामने होते ही झगड़ा शुरू कर दिया। विवाद में एक ने फायरिंग शुरू कर दी जिससे पास खड़े युवक की जान चली गई। घटना के बाद दोनों गांव में तनाव है पुलिस कैंप कर रही।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:36 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:36 AM (IST)
गया में बीच बाजार दो लोगों ने झगड़ा के बाद शुरू कर दी फायरिंग,  एक निर्दोष की गोली लगने से मौत
बीच बाजार फायरिंग में निर्दोष युवक की गई जान, सांकेतिक तस्‍वीर।

 मोहनपुर (गया), जागरण संवाददाता।  गया जिले के राजवर और बरगावां गांव के दो ग्रामीणों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को एक पक्ष ट्रैक्टर से दूसरे पक्ष की खेत की जुताई करने लगा। इसको लेकर तनाव बढ़ गया और दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में पोखर पर खड़े निर्दोष युवक मुकुल यादव (30) को गोली लग गई। बाद में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से दोनों गांवों के बीच तनाव का माहौल है। गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

पैसे के लेन-देन में हुआ विवाद, बीच बाजार में ही शुरू कर दी फायरिंग

थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि बरगावां गांव के रामबली यादव और डेमा पंचायत की मुखिया के पति दिलीप यादव के बीच एक साल से पैसे के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद चल रहा है। दिलीप यादव राजवर का रहने वाला है। मंगलवार को दिलीप पैसा मांगने रामबली यादव के घर जा रहा था। रामपुर बाजार में ही दोनों की मुलाकात हो गई। दिलीप ने पैसे की मांग की और कहा कि पैसा नहीं दोगे तो तुम्हारी जमीन जोत लेंगे। इस धमकी के बाद उसे अंजाम देने के लिए दिलीप बरगावां स्थित गुहटी पोखर के समीप रामबली की जमीन की ट्रैक्टर से जुताई कराने लगे। तभी दोनों पक्षों के बीच फायरिंग  शुरू हो गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस दिलीप यादव और रामबली यादव के भाई राजू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी