Gaya News: जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे दूल्हे की थम गईं सांसे, चौंक जाएंगे मौत की वजह जानकर

जिंदगी की दूसरी पारी के लिए घर से खुशनुमा माहौल में निकला दूल्हा बने युवक की मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना सिरदला थाना क्षेत्र के बागेशवरी मोड़ के पास हुई। चौंक जाएंगे मौत की वजह जानकर...

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:37 PM (IST)
Gaya News: जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे दूल्हे की थम गईं सांसे, चौंक जाएंगे मौत की वजह जानकर
हादसे के बाद घटनास्‍थल के पास उमड़ी लोगों की भीड़। जागरण।

संवाद सूत्र, फतेहपुर (गया)। जिंदगी की दूसरी पारी के लिए घर से खुशनुमा माहौल में निकला दूल्हा बने युवक की मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में  मौत हो गई। घटना सिरदला थाना क्षेत्र के बागेशवरी मोड़ के पास हुई। मंगलवार को शादी के लिए रामचंद्र यादव का पुत्र महेश कुमार अपने स्वजनों के साथ चारपहिया वाहन से सिरदला थाना क्षेत्र के सांढ बरदहा के लिए निकला, जहां उसकी शादी उमेंश यादव की पुत्री से तय थी।

सभी खुशी-खुशी नई दुल्हन को लाने के लिए 35 किलोमीटर की सफर पर निकले। वाहन में दूल्हे के बहनोई रवि कुमार, सिरायम यादव सहित छह लोग खुशनुमा माहौल में मस्ती करते जा रहे थे। वहीं दुल्हन भी अपने होने वाले पिया के इंतजार में पलकें बिछाए थी पर होनी को कुछ और मंजूर था। 

गया-रजौली सड़क मार्ग के बारा मोड़ के पास दुसरे वाहन के द्वारा चकमा देने के कारण दूल्हा को लेकर जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पटल गया। वहीं दूल्हा बने महेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके दोनों बहनोई को गंभीर चोट आयी। रात अधिक रहने के कारण घायलों को मदद देर से मिली। वहीं घटना के बाद दोनों सवजनों के बीच कोहराम मच गया।

15 जून को महेश का हुआ था तिलक समारोह

महेश का 15 जून को तिलक समरोह संपन्न हुआ था। वर पक्ष और बधू पक्ष की ओर शादी की तैयारी जोरदार ढंग से किया जा रहा था। पर किसे पता था कि शादी की शहनाई मातम में बदल जायेगी। घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो रो के बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना जैसे ही बुधवार को क्षेत्र में फैली वैसे ही महेश के घर पर भारी भीड़ उमड पड़ी। सभी के बीच भगवान के इस क्रूर निर्णय को लेकर अफसोस है। फिलहाल महेश का भाई आर्मी में है। उसके आने के बाद ही निर्णय होगा कि शव का पोस्टमार्टम होगा या नहीं।

टाई बना मौत का कारण

वाहन में महेश अपने एक मित्र एवं बहनोई के साथ पिछले सीट पर बैठा था। उसका एक अन्य बहनोई वाहन के अगली सीट पर बैठा हुआ था। घटना में अगली सीट पर रहे रवि का जहां सिर फट गया, वहीं महेश के दोस्त को खरोच तक नहीं आया। महेश के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, वाहन पलटने के दौरान महेश का टाई वाहन के शीशे में अटक गया। जिसके कारण उसका गला जोर से दब गया। आशंका है कि महेश की मौत का गला दबने के कारण हुई।

chat bot
आपका साथी