Gaya News: राजद ने शराब पर सीएम के गुस्‍से को बताया घड़ियाली, कहा- नीतीश कुमार इस्तिफा दें

बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान भोजनावकाश के बाद परिसर में मंगलवार को शराब की बोतलें मिलने का मामला सुलगता जा रहा है। राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की गया जिला इकाई ने बिहार विधानसभा सत्र में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के संबोधन वाला वीडियो पोस्‍ट कर इस्‍तीफा की मांग की है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:37 PM (IST)
Gaya News: राजद ने शराब पर सीएम के गुस्‍से को बताया घड़ियाली, कहा- नीतीश कुमार इस्तिफा दें
आरजेडी गया जिला इकाई के ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट। साभार ट्विटर।

ऑनलाइन डेस्‍क, गया। बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान भोजनावकाश के बाद परिसर में मंगलवार को शराब की बोतलें मिलने का मामला सुलगता जा रहा है। राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की गया जिला इकाई ने बिहार विधानसभा सत्र में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के संबोधन वाला वीडियो पोस्‍ट कर इस्‍तीफा की मांग की है। साथ ही आरजेडी ने सीएम को जनता से माफी मांगने को भी कहा है। गौरतलब है कि भोजनावकाश के बाद तेजस्‍वी यादव ने इस मुद्दे को सदन में उठाया था। उन्‍होंने सरकार से सवाल किया था कि आखिर बॉर्डर पार कर शराब विधानसभा तक कैसे पहुंची और किसने सेवन करने के बाद बोतलें यहां फेंक दी?

नीतीश कुमार हो गए थे आग बबूला

बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बाेतलें मिलने के बाद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गुस्‍से में आ गए थे। उन्‍होंने कहा था कि जब इस घटना की जानकारी हुई तो वे सदन में आए हैं। उन्‍होंने विधानसभा अध्‍यक्ष से जांच कराने की अनुमति मांगी और डीजीपी एवं मुख्‍य सचिव को तफ्तीश करने को कहा। राजद गया जिला इकाई ने नीतीश कुमार के इसी संबोधन के वीडियो को ट्वीट कर सीएम के गुस्‍से को घड़ियाली बताया और लिखा कि उन्‍हें जनता से माफी मांगने के साथ पद से इस्‍तीफा देना चाहिए।

बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलना शर्मनाक

आरजेडी की गया जिला इकाई ने आश्‍यर्च जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि बिहार में अवैध शराब तस्‍करी से 20 हजार करोड़ समानांतर अर्थव्‍यवस्‍था खड़ी हो गई है, लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी जानकारी नहीं है। अब बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलना शर्मनाक है। बताते चलें कि बुधवार को भी राजद समर्थक विधानसभा परिसर में हंगामा करते दिखे। इस घटना के बाद डीजीपी एसके सिंघल ने भी बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि बोतलें कहां से आई, इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी साजिश के तहत बोतलें रखने की बात भी कह रहे थे।

chat bot
आपका साथी