Gaya News: श्रम भवन केंदुई में बेरोजगारों के लिए जाॅब कैंप 21 को, इन युवकों को मिलेगी तरजीह

जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को निजी रोजगार दिलाने के लिए 21 अक्टूबर को जाब कैंप आयोजित किया जाएगा। यह कैंप संयुक्त श्रम भवन केंदुई गया में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक लगेगा। जानिए किस जाॅब के लिए यहां मौका मिलेगा।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:49 AM (IST)
Gaya News: श्रम भवन केंदुई में बेरोजगारों के लिए जाॅब कैंप 21 को, इन युवकों को मिलेगी तरजीह
होटल में रिसेप्सनिस्ट बनने का भी मौका, सांकेतिक तस्‍वीर।

गया, जागरण संवाददाता। जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए सुनहरा अवसर है। युवाओं को निजी रोजगार दिलाने के लिए 21 अक्टूबर को जाब कैंप आयोजित किया जाएगा। यह कैंप संयुक्त श्रम भवन, केंदुई गया में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक लगेगा। बार्स सिक्यूरिटी सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, बोधगया द्वारा 150 युवाओं के लिए रोजगार दिया जाएगा।

इस बारे में कंपनी के डायरेक्टर रंजीत कुमार ने बताया कि गया समेत पटना, सासाराम व लुधियाना के लिए जाब है। गया जिले में हाउस कीपर, रिसेप्सनिस्ट, बेटर, शिक्षक जैसे पद हैं। हाउस कीपर व बेटर को 7 हजार रुपए तक वेतन दिया जाएगा। जबकि गार्ड को भी 7 हजार रुपए तक जाब मिलेगा। हाउस कीपर व बेटर को रहने व खाने की सुविधा भी दी जाएगी। रिसप्सनिस्ट के लिए 9 से 11 हजार तक का वेतन है। इन्हें भी रहने व खाने की सुविधा मिलेगी। शिक्षक के पद को लेकर बताया कि स्नातक व बीएड की डिग्री वाले युवाओं को निजी शैक्षणिक संस्थान में 16 हजार तक की सैलरी दी जाएगी। इसके लिए इंटरव्यू व कागजात की जांच होगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से फिल्ड मार्केङ्क्षटग एक्सक्यूटिव, ट्रेनी, काफी बार टेंडर, रसोइया के पद के लिए योग्य युवाओं का चयन किया जाएगा। बहाली के समय न्यूनतम आयु 18 होना चाहिए। इच्छुक अभ्यर्थी अपने शैक्षणिक योग्यता का अंक प्रमाण पत्र, दो रंगीन फोटो, आधार कार्ड लेकर अवर प्रादेशिक नियोजनालय, केंदुई स्थित जाब कैंप में जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी