गया की दवा मंडी व हाते गोदाम में चोरी करनेवाले बिस्‍कुट एजेंसी के कर्मचारी निकले, चार गिरफ्तार

गया की दवा मंडी व हाते गोदाम में चोरी व छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वे एक और बड़ी लूट की प्‍लानिंग कर रहे थे। उनके पास से देसी कट्टा सहित जिंदा गोली बरामद हुआ।

Sumita JaiswalWed, 16 Jun 2021 08:14 AM (IST)
गया में चार शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, सांकेतिक तस्‍वीर ।

गया, जागरण संवाददाता। गया के दवा मंडी और हाता गोदाम में पिछले कई दिनों से चाेरों ने उत्‍पात मचा रखा था। अपराधी कोतवाली थाना क्षेत्र के दवा मंडी एवं हाते गोदाम में चोरी समेत छिनतई की घटना को लगातार अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने यहां चोरी करनेवाले चार चोरों को दबोच लिया। यह जानकारी कोतवाली थाना में मंगलवार की शाम को प्रेस वार्ता के दौरान सिटी एसपी राकेश कुमार ने दी। सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत दवा दुकान, किराना की दुकान में चोरी की दो बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके उद्भेदन के लिए पुलिस एवं तकनीकी शाखा के कर्मी छापेमारी कर रहे थे। इसी क्रम में मुरारपुर देवी स्थान रोहित ट्रांसपोर्ट के पास एकत्रित होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के प्रयास की गुप्त सूचना मिलने पर संयुक्त रूप से घेराबंदी कर छापेमारी की गई। इसी क्रम में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। मगर दो युवक भागने में सफल रहे।

यहां बता दें कि बीते कुछ महीने पूर्व मंडी एवं हाते गोदाम में घटित घटना में ताला काटने में बड़ा कटर का ही उपयोग किया गया था। पूछताछ के क्रम में पकड़ाये अपराधियों द्वारा बताया गया कि इन लोगों ने अपने अन्य साथी अपराधी के साथ दवा मंडी एवं हाते गोदाम में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

बिस्‍कुट एजेंसी के कर्मचारी निकले चोर

पूछताछ के क्रम में बदमाशों ने बताया कि ये लोग सिम, बिस्कुट एजेंसी के कर्मचारी हैं, जो प्रतिदिन बैंक में काफी मात्रा में पैसा जमा करने जाते थे। उसी को लूटने की घटना की रेकी करने के लिए एकत्रित हुए थे। गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है। ये पहले भी छिनतई और आर्म्स एक्ट में कई बार जेल जा चुके हैं।

कहां के रहने वाले अपराधकर्मी

राजेश पाठक खिजरसराय थाना के ग्राम इस्माइलपुर और आशीष कुमार उर्फ आशु कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरागी मुहल्ला मोड़ के पास का रहने वाला है। विनोद प्रसाद यादव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर कुम्हार टोली का रहने वाला है। मोहम्मद गुलजार उर्फ छोटू कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर मुहल्ला का निवासी है।

ये चीज हुए बरामद

-एक देसी कट्टा पिस्टल

-पॉच जिंदा गोली,

एक बड़ा कट्टर (सरसीनुमा कटर करीब ढाई फीट का)

चार मोबाइल बरामद किया गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.